होम / Dead Body of Teenagers Found : 15 दिन से लापता किशोरों का मिला शव, सिर में दिखे चोट के निशान

Dead Body of Teenagers Found : 15 दिन से लापता किशोरों का मिला शव, सिर में दिखे चोट के निशान

• LAST UPDATED : January 25, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Dead Body of Teenagers Found : जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। गोरखपुर जिले के झंगहा थाना क्षेत्र के पलीपा गांव में दो किशोर की हत्या कर दफना दिया गया। पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर लिए हैं। शवों की शिनाख्त पलीपा गांव के गणेश जायसवाल (17) और आकाश (16) के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के शव को गड्ढे से खुदवाकर बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों किशोर 18 दिन पहले ही लापता हुए थे। दोनों का हाथ बंधा था और सिर में चोट के निशान थे।

शवों में बदबू उठने पर हुआ खुलासा (Dead Body of Teenagers Found)

परिजनों के अनुसार, मंगलवार की दोपहर कुछ जानवरों ने गड्ढे में दफन शव को नोंच दिया था, जिसकी वजह से बदबू उठने लगी। इस दौरान राहगीर जब वहां से गुजरे तो उन्हें शव दिखाई दिया। यह देखकर हड़कंप मच गया। इसके बाद एसपी नार्थ, सीओ चौरीचौरा आखिलानंद उपाध्याय फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे व खुदवाकर शव निकलवाया। प्रधान शिवकुमार पासवान ने बताया कि दोनों शव जब बाहर निकाले तो हाथ रस्सी से बंधे थे व सिर में चोट के निशान थे।

(Dead Body of Teenagers Found)

Also Read : Samajwadi Party Release 2nd List of Candidate: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने जारी की 159 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जेल में बंद आजम खान का नाम भी लिस्ट में शामिल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox