होम / Imam Raped Minor Girl : इमाम ने किया बच्ची से किया रेप, मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

Imam Raped Minor Girl : इमाम ने किया बच्ची से किया रेप, मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : January 27, 2022

इंडिया न्यूज, मैनपुरी।

Imam Raped Minor Girl : आठ साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। यह घिनौनी वारदात मस्जिद के इमाम ने किया है। आठ साल की बच्ची से जब इमाम ने रेप किया तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून आने लगा, जिसके बाद इमाम ने उसे छोड़ दिया। आरोपी ने पीड़िता को कुरान की कसम खिलाई की वह इस बारे में किसी से नहीं कहेगी। (Imam Raped Minor Girl)

पीड़िता के साथ हुई हैवानियत का पता घर वालों को चल गया। फिर पुलिस में केस दर्ज कराया गया, जिसके बाद पुलिस ने इमाम को गिरफ्तार कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है। बच्ची का इलाज चल रहा है। मामला मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

10 वर्षों से मस्जिद में इमाम है आरोपी (Imam Raped Minor Girl)

गांव की मस्जिद में जमाल अहमद पिछले 10 सालों से इमाम है, जो बच्चों को इस्लाम से जुड़ी शिक्षा देता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबित पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनकी आठ साल की बेटी मस्जिद में पढ़ने जाती थी। हर रोज वह शाम 4 बजे तक वापस आ जाती थी। (Imam Raped Minor Girl)

बुधवार को वह रोते हुए देर से घर पहुंची। उसकी हालत भी बिगड़ रही थी। जब बच्ची से उसके परिजनों ने रोने का कारण पूछा तो उसने अपने साथ हुई घटना बताई। पीड़िता ने बताया कि जमाल ने सभी बच्चों को पढ़ाने के बाद समय से घर भेज दिया। लेकिन उसे यह कहते हुए रोक लिया कि तुम्हें अभी और पढ़ाना है। फिर एक कमरे में ले गया तथा गंदी हरकत की।

(Imam Raped Minor Girl)

Also Read : Amanmani close to BJP : अमनमणि का बीजेपी से निकटता पर सवाल, हमलावर हो सकता है विपक्ष

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox