Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशA Young man Murdered a Friend in Meerut : मेरठ में युवक...

A Young man Murdered a Friend in Meerut : मेरठ में युवक ने की दोस्त की पेचकस से गोदकर हत्या, परिजनों का थाने में हंगामा

- Advertisement -

A Young man Murdered a Friend in Meerut


इंडिया न्यूज, मेरठ : A Young man Murdered a Friend in Meerut मेरठ में रविवार दोपहर टीपीनगर थानाक्षेत्र में एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। युवक कई दिनों से लापता चल रहा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया आरोपी ने पेचकस से गोदकर युवक की हत्या की है।

प्रथम द़ृष्टया जांच में पुरानी रंजिश का मामला सामने आया है। वहीं मृतक के परिजनों ने दोस्तों पर युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए टीपीनगर थाने में हंगामा किया। पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

30 मार्च से चल रहा था लापता

टीपीनगर के शिवपुरम में पुरानी रंजिश को लेकर राहुल (17) की पेचकस से गोदकर हत्या कर दी गई। बीते 30 मार्च को परिजनों ने राहुल की टीपी नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रविवार सुबह पुलिस को राहुल का शव बागपत रोड हरमन सिटी के पीछे बाबे के पास मिला है।

दोस्तों ने फोन कर पार्टी के लिए था बुलाया A Young man Murdered a Friend in Meerut 

मृतक के पिता दीपक ने बताया बीते 30 मार्च की रात को दोस्तों ने फोन कर पार्टी के लिए बुलाया था। मृतक का शव मिलने के बाद परिजनों ने टीपीनगर थाने में हंगामा किया। पुलिस ने मृतक के दो दोस्त निखिल और रोहन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि केस दर्ज पर कार्रवाई की जा रही है।

Also Read : Major Road accident in Meerut : कार-बाइक भिड़ंत में दो महिलाओं समेत चार की मौत, कई घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular