Friday, July 5, 2024
HomeAstroसूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, इनकी बढ़ेंगी मुश्किलें

सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, इनकी बढ़ेंगी मुश्किलें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Aaj Ka Rashifal: आज 28 फरवरी, बुधवार का दिन सभी राशियों के लिए बेहद महत्वपुर्ण रहेगा। इसके साथ ही आज कुछ राशियों के लोग परिवार के साथ बाहर की यात्रा पर जा सकते हैं।आज अपनी वाणी पर संयम रखना आपके लिए बेहद अहम है, नहीं तो कोई बड़ा काम आपके हाथ से जा सकता है। तो चलिए जानते हैं आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा।

मेष (Aries Horoscope) Aaj Ka Rashifal

अपना तनाव दूर करने के लिए परिवार वालों की मदद लें। उनकी सहयता को खुले दिल से स्वीकारें। अपनी भावनाओं को दबाएँ और छुपाएँ नहीं। अपने जज़्बात दूसरों के साथ साझा करने से फ़ायदा मिलेगा। आपकी माता पक्ष से आज आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है। हो सकता है कि आपके मामा या नाना आपकी आर्थिक मदद करें।

वृष (Taurus Horoscope)

आज आपके लिए धन कमाने के कई मौके बनेंगे । किसी ऐतिहासिक इमारत के आस-पास सैर-सपाटे की योजना बनाएँ। इससे बच्चों और परिवार के सदस्यों को ज़रूरी ताज़गी मिलेगी। आज आपके दिल की धड़कनें अपने प्रिय के साथ ताल-से-ताल मिलाती मालूम होंगी।

मिथुन (Gemini Horoscope)

आपको कामकाम के मोर्चे पर धक्का लग सकता है, क्योंकि आपकी सेहत आपके साथ नहीं है और इसके चलते आपको कोई ज़रूरी काम अधर में ही छोड़ना पड़ सकता है। ऐसे हालात में धैर्य और होशियारी से काम लें। जो उधारी के लिए आपके पास आएँ, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा। अपने बच्चों को अपने उदार बर्ताव का बेजा फ़ायदा न उठाने दें।

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)

आपका अड़ियल स्वभाव आपके माता-पिता का चैन छीन सकता है। आपको उनकी सलाह पर ध्यान देने की ज़रूरत है। सकारात्मक बातों पर विचार करने में कोई बुराई नहीं है। अगर अपने लव पार्टनर को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं तो उनसे आज बात कर सकते हैं।

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आपका जीवनसाथी आपकी सहायता करेगा और मददगार साबित होगा। आपकी प्रेम कहानी आज एक नया मोड़ ले सकती है, आपका साथी आज आपसे शादी को लेकर बात कर सकता है। ऐसे में कोई भी फैसला लेने से पहले आपको विचार अवश्य करना चाहिए।

कन्या (Virgo)

आज आपके पास प्रचुर ऊर्जा होगी- लेकिन काम का बोझ आपकी खीज की वजह बन सकता है। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। प्यार, मेलजोल और आपसी जुड़ाव में इज़ाफा होगा। बेवजह का शक रिश्तों को खराब करने का काम करता है। आपको भी अपने प्रेमी पर शक नहीं करना चाहिए।

तुला राशिफल (Libra Horoscope)

आज किसी कार्य विशेष के लिए बाहर की यात्रा कर सकते हैं। वाहन आदि के प्रयोग में सावधानी बरतने की जरुरत पड़ेगी, दुर्घटना की स्थति बन सकती है। व्यापार-व्यवसाय में आज आपको बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। आपका पार्टनर आपका साथ छोड़ सकता हैं। परिवार में अपनों का सहयोग बढ़ेगा।

  • प्यार फोकस: प्यार करने वालों को एक साथ समय बिताने की संभावना है।
  • भाग्यशाली अंक: 9
  • शुभ रंग : मैजेंटा

वृश्चिक राशिफल (Libra Horoscope)

आज आपका दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। सोचे हुए कार्य आपके पूरे होंगे। आप अपने साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं, मन प्रसन्न रहेगा, कोई नया कार्य का दायित्व आज (Aaj Ka Rashifal) आपको प्राप्त होगा, व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा, परिवार में मान-सम्मान की स्थिति बनेगी। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात करेंगे।

  • प्यार फोकस: आज आपको प्रेमी का साथ मिलेगा और साथ का भरपूर आनंद उठाएंगे।
  • भाग्यशाली अंक: 1
  • शुभ रंग : बैंगनी

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

कुछ लोग सोच सकते हैं कि आप नया सीखने के लिए काफ़ी उम्रदराज़ हो चुके हैं- लेकिन यह सच्चाई से बहुत दूर है- आप अपने तेज़ और सक्रिय दिमाग़ की वजह से कुछ भी आसानी से सीख सकते हैं। पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोत्तरी नज़र आ रही है। घर वालों के साथ मिलकर कुछ अलग और रोमांचक किया जाना चाहिए। प्यार के मामले में आज आप ग़लत समझे जा सकते हैं।

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)

बहुत ज़्यादा चिंता करना मानसिक शांति को बर्बाद कर सकता है। इससे बचें, क्योंकि ज़रा-सी चिंता और मानसिक तनव भी शरीर पर ख़राब असर डालते हैं। आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं। अगर आज आप अपने परिचितों पर अपने फ़ैसले थोपने की कोशिश करेंगे, तो आप अपने हितों को ही नुक़सान पहुँचाएंगे।

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)

वे आपको सुकून और राहत दे सकते हैं। आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है। बच्चों के साथ समय बिताना ख़ास होगा। जिनकी सगाई हो चुकी है, वे अपने मंगेतर से बहुत-सी ख़ुशियाँ पाएंगे।

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)

अगर आपका धन से जुड़ा कोई मामला कोर्ट-कचहरी में अटका था तो आज उसमें आपको विजय मिल सकती है और आपको धन लाभ हो सकता है। दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीज़ें दिलाएगी। सोशल मीडिआ पर अपने प्रिय के पिछले 2-3 संदेश देखिए, आपको एक ख़ूबसूरत ताज्जुब का एहसास होगा। अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए नयी तकनीकों का सहारा लें।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular