Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsAAM CHUNAV 2024: योगी सरकार पर सपा की योजना का कॅापी-पेस्ट करने...

AAM CHUNAV 2024: योगी सरकार पर सपा की योजना का कॅापी-पेस्ट करने का लगा आरोप, BJP ने किया पलटवार

- Advertisement -

India news (इंडिया न्यूज़), AAM CHUNAV 2024,लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक पार्टियों की तरफ से तैयारी शुरू कर दी गई है। वहीं सभी पार्टियां युवा वोटरो को लुभाने में लगी हुई हैं। बीजेपी घोषणा पत्र जारी करके अपने वादों को पूरा करने के कोशिश में जूटी हुई है। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 140 से अधिक मेधावी छात्रों को एक लाख की पुरस्कार और टैबलेट देकर सम्मानित किया।

BJP पर आरोप, सपा की योजनाओं को कर रहे कॅापी-पेस्ट 

योगी वन की पिछली सरकार ने भी बोर्ड की परीक्षा में टॉप करने वाले छात्रों को सम्मानित करने का एलान किया था। ऐसा नहीं कि केवल बीजेपी युवाओं को जोड़ने में जुटी है। समाजवादी पार्टी भी अलग-अलग मौको पर मेधावी छात्रों को लैपटॉप देकर सम्मानित कर चुकी है। पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने अलग-अलग मौकों पर बोर्ड टॉपर को कभी सपा कार्यालय बुलाकर कभी घरों पर जाकर लैपटॉप से सम्मानित किया। हाल ही में मैनपुरी दौरे पर गईं सपा सांसद डिंपल यादव ने मेधावी छात्रों के घर जाकर लैपटॉप दिया।

बीजेपी ने किया सपा पर पलटवार

बता दें कि अखिलेश यादव लैपटॉप योजना का बार-बार जिक्र कर बीजेपी सरकार को घेरते रहते हैं। मंत्री जसवंत सैनी का कहना है कि बीजेपी को अखिलेश यादव से लेना-देना नहीं है। बीजेपी युवाओं को आगे ले जाने का काम कर रही है। सरकार मेधावी छात्रों को सम्मानित करने के लिए टैबलेट दे रही है। बता दें कि लोकसभा चुनाव में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होने वाली है। सियासी दलों को युवा वोटरों की अहमियत का अंदाजा हो गया है। इसलिए तकनीक से युवाओं को लैस कर अपने पक्ष में माहौल बनाने की तैयारी की जा रही है।

Amroha News: खेल-खेल में कीटनाशक दवा पीकर हुई बच्चे की मौत….

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular