Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAAP in Kaushambi : "केरला स्टोरी से पहले, भाजपाइयों को पहलवान स्टोरी...

AAP in Kaushambi : “केरला स्टोरी से पहले, भाजपाइयों को पहलवान स्टोरी देखनी चाहिए” – आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) AAP in Kaushambi कौशांबी : कौशांबी (Kaushambi) जिले के सराय अकिल नगर पंचायत के निकाय चुनाव में आम आदमी प्रत्याशी की जीत के बाद आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party’s) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) जनता का आभार प्रकट करने के लिए जनपद पहुंचे।

उन्होंने जनता का आभार प्रकट करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केरला स्टोरी से पहले भाजपा वालों को पहलवान स्टोरी देखनी चाहिए। अगर उसको नहीं देखते हैं तो केरला स्टोरी की नौटंकी बेकार है।

  • यूपी के लोग सिर्फ जाति धर्म के नाम पर ही करते वोट
  • मतदाताओं को दिया आभार
  • प्रधानमंत्री पर साधा निशाना
यूपी के लोग सिर्फ जाति धर्म के नाम पर ही करते वोट

सराय अकिल नगर पंचायत से आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते अनूप सिंह पटेल ने आभार कार्यक्रम रखा। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह शामिल हुए।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी यूपी निकाय चुनाव में उम्दा प्रदर्शन किया है। हमने सिर्फ विकास की बात की है। जिस पर लोगों ने भरोसा जताया है। उत्तर प्रदेश की जनता को बधाई देता हूं।

एक सवाल उठता था कि यूपी के लोग सिर्फ जाति धर्म के नाम पर ही वोट करते हैं। काम की राजनीति के लिए वोट नहीं करते। इस धारणा पर यूपी की जनता ने विराम लगाया है।

मतदाताओं को दिया आभार

आगे कहा कि इस निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी के कई नगर पालिका परिषद के चेयरमैन जीते हैं। नगर पंचायतों के कई चेयरमैन जीते हैं। सभासद नगर पार्षद जीते हैं। और अनूप सिंह जी की जीत ऐतिहासिक है।

इसके लिए मैं सभी सराय अकिल के मतदाताओं का आभारी हूं। सराय अकिल एक ऐसी नगर पंचायत बनेगी जिसका उदाहरण दूसरे लोग भी देंगे। मैं इतना ही यकीन दिलाना चाहता हूं।

प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

केरल स्टोरी पर संजय सिंह ने तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि सबसे पहले भाजपाइयों को पहलवान स्टोरी देखनी चाहिए। अगर पहलवान स्टोरी नहीं देखते तो, जहां पर हमारी बेटियां बैठी हुई हैं कई दिनों से अगर उसको नहीं देखते तो तुम्हारी केरला स्टोरी की नौटंकी बेकार है।

देश के पहलवान देश की बेटियां, जिन्होंने ओलंपिक में मेडल लिया। उनकी स्टोरी तो तुम सुनने के लिए तैयार नहीं हो, वहां तो जाने के लिए तैयार नहीं हो, क्यों नहीं जाते प्रधानमंत्री जी, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देते हैं। विनेश फोगाट को अपनी बेटी मानते हैं तो उनको जाना चाहिए, उनका कष्ट सुनना चाहिए।

ALSO READ – चन्दौली का लाल नक्सली मुठभेड़ में शहीद, आठ दिन से हॉस्पिटल में लड़ रहा था जिंदगी से जंग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular