Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVaranasi: शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे अभिषेक बच्चन, बाबा काशी विश्वनाथ का...

Varanasi: शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे अभिषेक बच्चन, बाबा काशी विश्वनाथ का किया दर्शन-पूजन , सेल्फी के लिए बेताब दिखे फैंस

- Advertisement -

Varanasi

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अभिनेता अभिषेक बच्चन फिल्म भोला की शूटिंग के लिए आए हैं। अभिषेक बच्चन सफेद कुर्ता-पायजामा साथ में सदरी के साथ कंधे पर शॉल लिए काशी विश्वनाथ मंदिर में पहुंचे। अभिनेता बच्चन यहां फिल्म भोला की शूटिंग के लिए आए हुए हैं। अभिषेक बच्चन की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। अभिषेक बच्चन काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे।

झलक पाने को फैंस दिखे बेताब
अजय देवगन बॉलीवुड में अभिषेक बच्चन से सीनियर हैं, लेकिन दोनों के बीच गजब की बांडिंग है। दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोनों अभिनेता कई टीवी शोज में स्वीकार कर चुके हैं। वाराणसी में चल रही फिल्म भोला की शूटिंग लिए अभिनेता अजय देवगन पहले से ही काशी में मौजूद हैं। फिल्म अभिनेता अजय देवगन बुधवार सुबह-सुबह गोदौलिया चौराहा पहुंचे। खुली जीप पर अजय देवगन ने चौराहे के चक्कर लगाए तो फैंन के होश उड़ गए।

खुली जीप में बैठकर गोदौलिया पहुंचे अजय देवगन
अभिनेता अपनी अगली फिल्म भोला की शूटिंग के लिए वाराणसी आए हुए हैं। फिल्म भोला के एक सीन के लिए अजय देवगन वाराणसी के गोदौलिया चौराहा पहुंचे थे। अजय देवगन खुली जीप में बैठकर गोदौलिया पहुंचे हुए थे। जिन्हें देखकर फैंन शोर मचाने लग गए। फिल्म के सीन के अनुसार अजय देवगन ने गोदौलिया चौराहे के दो चक्कर लगाए। अजय देवगन की एक झलक पाने के लिए फैंन में खासा उत्साह देखने को मिला।

यह भी पढ़ेंमिलिंडा गेट्स ने मुख्यमंत्री योगी से की मुलाकात, उत्तर प्रदेश को बताया दुनिया के लिए मॉडल 

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular