Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAccident in Mahoba During Overtaking: महोबा में दो ट्रकों की चपेट में...

Accident in Mahoba During Overtaking: महोबा में दो ट्रकों की चपेट में आया 12 सवारियों से भरा ऑटो, हादसे में 4 लोगों की मौत

- Advertisement -

Accident in Mahoba During Overtaking

उत्तर प्रदेश, महोबा:
Accident in Mahoba During Overtaking: उत्‍तर प्रदेश के महोबा में 12 सवारियों से भरा एक ऑटो तेज रफ्तार ट्रक को ओवरटेक करने के चलते दुर्घटना (Accident) का शिकार हो गया है जिसमें कई लोग घायल हैं, 4 लोगों की मौत हो गयी है। दुर्घटना में कई लोग घायल हैं। इनमें से 2 की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहां मौजूद लोगों ने बताया है कि ऑटो ड्राइवर, ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर ही रहा था कि तभी सामने से आ रहा एक दूसरा ट्रक बेकाबू हो गया और ऑटो से जा टकराया।

घायलों को भेजा अस्पताल

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महोबा के कबरई थाना क्षेत्र के एनएच कानपुर-सागर राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर बरवई गांव के पास यह दुर्घटना हुई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को किसी तरह ऑटो से बाहर निकलवा कर अस्‍पताल पहुंचाया। मृतकों के शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा।

हादसे में इनकी हुई मौत

इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान राज (उम्र 5 वर्ष), फूलचंद (उम्र 52 वर्ष) और रामसेवक (उम्र 50 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं, एक शव की शिनाख्‍त अभी तक नहीं हो सकी है। लापरवाही और तेज रफ्तार की वजह से हुई इस दुर्घटना के बाद मृतकों के परिवारीजनों में कोहराम मचा हुआ है। अस्‍पताल में भर्ती मरीजों का इलाज जारी है।

Read More: 20 Years Ago Dead Person Filed Nomination: 20 साल पहले मृत व्यक्ति ने भरा नामांकन, चुनाव आयोग ने किया रद्द

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular