Tuesday, July 2, 2024
HomeAccident NewsAccident News: बाइक सवार माँ-बेटे के साथ हुआ सड़क हादसा, माँ गंभीर...

Accident News: बाइक सवार माँ-बेटे के साथ हुआ सड़क हादसा, माँ गंभीर रूप से घायल; घंटे तक सड़क पर रही तड़पती

- Advertisement -

Accident news: खबर उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के अलीगढ़ जिले(Aligarh District) के थाना गभाना क्षेत्र(Thana Gabhana area) के गांव कनोई की है। जहां गमी में जा रहे बाइक सवार मां बेटे के साथ सड़क हादसा हो गया। जिसमें मां गंभीर रूप से घायल हो गई और उसके पैर की हड्डी टूट गई। 1 घंटे से ज्यादा समय तक सड़क पर घायल अवस्था में तड़पती रही लेकिन उसको किसी प्रकार की कोई सुविधा उपलब्ध नहीं हुई।

 मां-बेटे जा रहे थे गमी में शामिल होने

न ही मौके पर स्थानीय पुलिस(UP Police) पहुंची और ना ही एंबुलेंस सेवा जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से एक प्राइवेट तक गाड़ी में उसको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। पूरे मामले में जानकारी देते हुए। घायल बेटे मुकेश ने बताया कि वह खेड़ा खुशकवार का रहने वाला है और वह सोमवार की दोपहर अपनी माँ को लेकर बाइक द्वारा जनपद खुर्जा एक गमी में शामिल होने जा रहा था। जैसे ही उसकी बाइक थाना गभाना से महज़ चंद कदमों की दूरी पर गांव कनोई पहुँची तभी सड़क पर रखी गेंहू काटने की मशीन से उसकी बाइक टकरा गई।

मौके पर ना तो पहुंची स्थानीय पुलिस और ना ही मिली कोई सरकारी सेवा

जिसके कारण हादसा हो गया और उसकी माँ गंभीर रूप से घायल हो गई और उसके पैर की हड्डी टूट गई जबकि उसको मामूली चोट आई। घटना को देखते ही आसपास के स्थानीय लोग और ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। तत्कालीन जानकारी स्थानीय पुलिस और 108 सरकारी सेवा एंबुलेंस को दी गई लेकिन 1 घंटा बीत जाने के बाद भी ना तो मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और ना ही सरकारी सेवा उसकी मां सड़क पर पड़ी तड़पती रही। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने एक प्राइवेट गाड़ी से उपचार के लिए उसको अस्पताल भेजा। यहां से उसको रेफर कर अलीगढ़ के जिला अस्पताल मलखान सिंह के लिए भेज दिया गया जहां उसका उपचार जारी है।

UP Nikay Chunav: बीजेपी से टिकट न मिलने फूट-फूट कर रोए बीजेपी के ये बागी नेता

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular