Wednesday, May 15, 2024
HomeAccident NewsAccident News: हरिद्वार से गंगाजल लेकर आ रहे कांवड़ियों को अज्ञात वाहन...

Accident News: हरिद्वार से गंगाजल लेकर आ रहे कांवड़ियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, तीन की हालत गंभीर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Accident News: अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र के अंतर्गत होटल मलान के पास NH-91 पर अज्ञात मैक्स गाड़ी ने हरिद्वार से श्रावण छठ वे सोमवार पर कावड़ लेकर आ रहे कावड़ियों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर करने के बाद अज्ञात मैक्स गाड़ी मौके से फरार हो गई। जिसमें तीन कावड़िया गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची।

कावड़ हरिद्वार तथा राजघाट के लिए कांवर लेकर लौट रहे

दरअसल पूरा मामला आपको बताते चले की ! उत्तर प्रदेश सरकार ने लगातार श्रावण मास को लेकर पुख्ता इंतजाम कर रखे हैं। तो वहीं अलीगढ़ पुलिस इस बात से बेफिक्र हैं क्योंकि यह श्रावण मास का छठवा सोमवार है, तथा कावड़ियों हरिद्वार तथा राजघाट के लिए कांवर लेकर लौट रहे हैं। यहां पर अलीगढ़ पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजामों की बात की है। तो वहीं पर आज अलीगढ़ पुलिस की खामियों का भुगतान हरिद्वार से कावड़ लेकर आ रहे जत्थे पर अज्ञात मैक्स गाड़ी ने अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र के अंतर्गत होटल मलान के पास टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद अज्ञात मैक्स मौके से फरार बताई जा रही है। जिससे 3 कांवरियों को गंभीर चोट आई। जिसकी सूचना अलीगढ़ की थाना रोरावर पुलिस को दी गई! मौके पर पहुंची पुलिस ने कावड़ियों की हालत देखते हुए पास के निजी हॉस्पिटल मैं कावड़ियों को भर्ती कराया। यहां पर कावड़ियों का इलाज जारी है। तो वहीं परअलीगढ़ पुलिस की भी सुरक्षा की पोल खुलती नजर आ रही है!

तीन कावड़िया के गंभीर चोट आई

विकास कुमार गांव जामपुर जिला आगरा के कावड़िए ने बताया कि हम हरिद्वार से कावड़ लेकर आ रहे थे रास्ते में होटल पर एक जत्था खाना खा रहा था। तथा दूसरा जत्था आखिर रुकने वाला ही था कि अचानक पीछे से मैक्स गाड़ी ने टक्कर मार दी जिसमें हमारे तीन कावड़िया के गंभीर चोट आई हैं !

Also Read: Swami Prasad Maurya: सपा नेता बोले- बीजेपी को हमारे घरेलू मामले में चिंता करने की जरुरत नहीं, INDIA 2024…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular