Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAccident on Yamuna Expressway: ड्राइवर को नींद आने के चलते यमुना एक्सप्रेस...

Accident on Yamuna Expressway: ड्राइवर को नींद आने के चलते यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा, अनियंत्रित होकर पलटा कंटेनर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, आगरा:
Accident on Yamuna Expressway: शनिवार सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला। आगरा से नोएडा की तरफ जा रहा कंटेनर अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराया और कंटेनर का आधा हिस्सा एक्सप्रेस वे पर रह गया जबकि आधा हिस्सा पुलिया से नीचे लटक गया। इस हादसे में कंटेनर चालक और क्लीनर घायल हो गए हैं। जिन्हें अस्पताल भिजवा दिया गया है। बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है। एक्सप्रेस वे पर स्पीड लिमिट कम किये जाने के बाद भी हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराया Accident on Yamuna Expressway

शनिवार की सुबह मथुरा के थाना मांट क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 101 पर तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर हादसे का शिकार हुआ। कंटेनर जैसे ही माइल स्टोन 101 के पास पहुंचा कि तभी वह अनियंत्रित होकर पुलिया से जा टकराया। जिसके बाद कंटेनर का आधा हिस्सा एक्सप्रेस वे पर रह गया और आधा पुलिया से नीचे लटक गया।

झपकी आने के कारण हुआ हादसा Accident on Yamuna Expressway

यमुना एक्सप्रेस वे पर झपकी आने पर मथुरा में माइल स्टोन 101 के पास कंटेनर टकराने के बाद नीचे गिर गया और कंटेनर का आधा हिस्सा ऊपर रह गया जबकि आधा नीचे सड़क पर गिरा। इस हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे पुलिस ने एंबुलेंस से अस्पताल इलाज के लिए भेजा। एक्सप्रेस वे पर यह हादसा कंटेनर चालक नरसिंह राम पुत्र प्रभुराम निवासी दैनी वाली दांडी हिंगोली सूरपुरा खुर्द जोधपुर राजस्थान को झपकी आने के कारण हुआ।

Read More: 2 Cases of Omicron Found in Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में दी ओमीक्रॉन ने दस्तक, गाजियाबाद में पति-पत्नी हुए संक्रमित

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular