Friday, February 23, 2024
Homeटॉप न्यूज़Congress से निकाले जाने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम का फूटा गुस्सा,...

Congress से निकाले जाने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम का फूटा गुस्सा, जानें क्या कहा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Acharya Pramod Krishnam: कांग्रेस ने अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी बयानबाजी के आरोप में आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निकाल दिया है। कांग्रेस की इस कार्रवाई के बाद इस पर प्रमोद कृष्णम की पहली प्रतिक्रिया आई है। कृष्णम ने रविवार सुबह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करते हुए कहा, ‘राम और ‘राष्ट्र’ पर ‘समझौता’ नहीं हो सकता।’ उन्होंने अपने पोस्ट में कांग्रेस सांसद और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को भी टैग किया है।

6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित

इससे पहले कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने शनिवार देर रात प्रमोद कृष्णम को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने की घोषणा की। उन्होंने एक बयान में कहा, अनुशासनहीनता की शिकायत और पार्टी के खिलाफ बार-बार बयानबाजी को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रमोद कृष्णम को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

इस कारण किया पार्टी से निष्कासित

आपको बता दें कि राम मंदिर को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बीजेपी का समर्थन कर हलचल मचा दी थी। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री को 19 फरवरी को संभल में कल्कि धाम मंदिर के शिलान्यास के लिए भी आमंत्रित किया। प्रियंका गांधी वाड्रा के सलाहकार कहे जाने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम यूपीसीसी चीफ न बनाए जाने से नाराज बताए जा रहे थे। वह अक्सर कांग्रेस की आधिकारिक लाइन से हटकर अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं।

ALSO READ: 

Gonda Crime: शर्मनाक! 5 साल की मासूम के साथ 8 से 10 साल के बच्चों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज 

UP Crime: मां और बेटे की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला 

UPSC Recruitment 2024: UPSC ने बंपर पदों पर निकाली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular