Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAcharya Satyendra Das : रामलला के मुख्य पुजारी ने की भविष्यवाणी बोले...

Acharya Satyendra Das : रामलला के मुख्य पुजारी ने की भविष्यवाणी बोले – 2024 में फिर से पीएम बनेंगे नरेंद्र मोदी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Acharya Satyendra Das अयोध्या : अयोध्या सदियों से साधु-संतों मंदिरों और सनातन धर्मावलंबियों की भूमि रही है, अयोध्या महापुरुषों और ज्ञानियों की धरा है।

‘टाट से ठाट’ की ओर चले राम लला

अयोध्या सिद्ध संतों की भूमि है। इनमें से ही एक भगवान राम के चारणानुरागी रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास जी हैं। जो वर्षों से राम लला की सेवा कर रहे हैं।

उनकी पूजा-अर्चना कर रहे हैं। आज रामलला का मंदिर बनकर तैयार होने को है। रामलला ‘टाट से ठाट’ की ओर अपने नवनिर्मित भवन में प्राण प्रतिष्ठित होने को है।

आचार्य सत्येंद्र दास ने दिया बयान

ऐसे में रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास भी गदगद हैं। आचार्य सत्येंद्र दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की उनका कहना है कि पीएम मोदी पुनः एक बार 2024 में देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रामलला के प्रति आस्था को चित्रित करते हुए रामलला के मुख्य पुजारी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामलला के प्रति पूरी तरह समर्पित हैं।

पुनः पीएम बनेगी नरेंद्र मोदी – पुजारी

उन्होंने रामलला के दिव्य और भव्य मंदिर का शिलान्यास किया जिसके परिणाम स्वरूप आज मंदिर बनकर तैयार होने को है। उन्होंने अपने भविष्यवाणी के बारे में बताया कि “उर प्रेरक रघुवंश विभूषण” अर्थात यह भविष्यवाणी भगवान राम की प्रेरणा से मेरे मुख से निकली है।

भगवान राम की प्रेरणा से निकली है तो निश्चित ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुनः एक बार भारत की सत्ता पर आसीन होंगे।

Also Read – सीएम धामी ने पर्वतीय क्षेत्रों में बनाए गए 55 पुलों का किया वर्चुअल लोकार्पण, 232 गांव का बदलेगा चित्र

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular