Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशबरेली एयरपोर्ट पर VIP एंट्री नहीं मिलने पर आग बबूला हुई अभिनेत्री,...

बरेली एयरपोर्ट पर VIP एंट्री नहीं मिलने पर आग बबूला हुई अभिनेत्री, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Neena Gupta: मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता को बरेली एयरपोर्ट के रिजर्व वीआईपी लाउंज में एंट्री नहीं मिली। नीना ने नाराजगी व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर यह जानकारी साझा की। उन्होंने कहा, लगता है अभी मैं वीआईपी नहीं बनी हूं। वीआईपी बनने के लिए और मेहनत करनी होगी। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

छुट्टियां मनाने उत्तराखंड के मुक्तेश्वर गई थीं

नीना गुप्ता छुट्टियां मनाने उत्तराखंड के मुक्तेश्वर गई हुईं थीं। बुधवार को उन्हें दोपहर 02 बजकर 25 मिनट उन्हें बरेली से मुंबई के लिए फ्लाइट लेनी थी। वह करीब एक घंटा पहले कार से बरेली एयरपोर्ट पहुंचीं। वे एयरपोर्ट की रिजर्व लाउंज में बैठने जा रही थीं मगर वहां उन्हें प्रवेश से रोक दिया गया। इसपर उन्होंने अधिकारियों से बात की।

अधिकारियों ने साफ कह दिया कि उनके पास उपलब्ध वीआईपी सूची में आपका नाम नहीं है। इस कारण हम आपको रिजर्व लाउंज में स्थान नहीं दे सकते हैं। जिसके बाद नीना बाहर ही सामान्य यात्रियों की तरह आकर बैठ गईं। वहां से उन्होंने एक वीडियो शूट कर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

हैलो! मैं बरेली एयरपोर्ट से बोल रही हूं…

वीडियो में नीना ने कहा है, ‘हैलो! मैं बरेली एयरपोर्ट से बोल रही हूं। यह रिजर्व लाउंज है जहां मैं आकर एक बार बैठी थी लेकिन मुझे आज अनुमति नहीं दी गई। मुझे लगा कि यह रिजर्व लाउंज वीआईपी के लिए होती है। और मैं भी वीआईपी हूं। मगर, मैं अभी तक वीआईपी नहीं बनी हूं। बहुत-बहुत मेहनत करनी होगी वीआईपी बनने के लिए। अच्छा है कि इस बहाने मेहनत करूंगी। आपका धन्यवाद।’ नीना का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गया। इस पर सोशल मीडिया यूज़र लगातार कमेंट कर रहे हैं।

Also Read: Bollywood News: Katrina Kaif संग फिल्म न करने पर Vicky Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, बताई ये बड़ी वजह

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular