Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAdvocate Arrested for Defaming Girl : फर्जी आईडी बनाकर युवती को कर...

Advocate Arrested for Defaming Girl : फर्जी आईडी बनाकर युवती को कर रहा था बदनाम, आरोपी अधिवक्ता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Advocate Arrested for Defaming Girl : गोरखपुर जिले में सोशल मीडिया पर युवती के नाम से फर्जी आईडी बनाकर उसे बदनाम करने की कोशिश करने के आरोपी अधिवक्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। करीब एक साल से आरोपी लगातार युवती को परेशान कर रहा था। (Advocate Arrested for Defaming Girl)

शिकायत के आधार पर साइबर थाने में केस दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। आरोपी की पहचान गीडा थाना क्षेत्र के बेलवाडाढ़ी गांव निवासी आदित्य कुमार सिंह के रूप में हुई। वह पेशे से आदित्य अधिवक्ता है। पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि वर्ष 2018 में उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए आदित्य से हुई थी।

फोन करके रखा था शादी का प्रस्ताव (Advocate Arrested for Defaming Girl)

बातचीत के दौरान नंबर का आदान-प्रदान हो गया। इसके बाद आदित्य ने फोन करके शादी का प्रस्ताव रखा। शादी से इनकार करने पर आदित्य ने सोशल मीडिया पर उसके नाम से फर्जी आईडी बना लिया और अश्लील फोटो पोस्ट करने लगा। मना करने पर धमकी भी देता था। (Advocate Arrested for Defaming Girl)

एसपी ने बताया कि शिकायत के आधार पर साइबर थाने में केस दर्ज किया गया था। बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। इस सिलसिले में अधिवक्ता का पक्ष नहीं मिल सका है। पक्ष मिलते ही प्रकाशित किया जाएगा।

(Advocate Arrested for Defaming Girl)

Also Read : Holika of Ancient Traditions are Alive in Varanasi : प्राचीन परंपराओं से सराबोर काशी की होली, शीतला घाट पर जलती है पहली होलिका

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular