Sunday, July 7, 2024
HomeSportsअफगान फैन' ने कोहली के लिए लिखा दिल जीतने वाला पोस्ट, नवीन...

अफगान फैन’ ने कोहली के लिए लिखा दिल जीतने वाला पोस्ट, नवीन उल हक के फैंस को लग जाएगी मिर्ची!

- Advertisement -

India News,(इंडिया न्यूज),India vs Afghanistan World Cup 2023: दिल्ली में खेले गए मैच में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया। वर्ल्ड कप 2023 के 9वें मैच में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया। भारत को मैच जीतने के लिए 273 रनों का लक्ष्य मिला था। टीम इंडिया ने 35 ओवर में मैच जीत लिया। इस मैच में रोहित शर्मा ने शतक लगाया। वहीं विराट कोहली ने नाबाद अर्धशतक लगाया। मैच के दौरान कोहली और नवीन उल हक के फैंस के बीच हल्की नोकझोंक हो गई। भारत और अफगानिस्तान के बीच विश्व कप मैच के दौरान जब कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने नवीन को गले लगाया और उनके गिले-शिकवे दूर किए।।अफगानिस्तान की वाजमा अयूबी ने कोहली और नवीन के फैंस को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का वीडियो वायरल हो गया

इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस नवीन उल हक को लगातार ट्रोल कर रहे थे। इसके बाद विराट कोहली ने फैन्स से कहा कि वे नवीन उल हक का मजाक न उड़ाएं। फैंस ने विराट कोहली की बात मान ली। फैंस ने नवीन उल हक को ट्रोल करना बंद कर दिया।विराट कोहली के अंदाज ने जीता फैंस का दिल। सोशल मीडिया पर फैंस विराट कोहली की तारीफ कर रहे हैं। मैच के दौरान नवीन उल हक और विराट कोहली की मुलाकात हुई, दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को गले लगाया। मैच खत्म होने के बाद भी नवीन उल हक और विराट कोहली की मुलाकात हुई। इस दौरान दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से बातचीत करते नजर आए।

गौरतलब है कि आईपीएल के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच झड़प हो गई थी। दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीज़न के दौरान लखनऊ में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मैच के दौरान नवीन और कोहली के बीच विवाद हो गया था। इस मैच में नवीन बल्लेबाजी के दौरान कोहली से भिड़ गए थे।इस मामले के बाद नवीन को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है। दिल्ली में खेले गए मैच के दौरान मैदान पर कोहली के फैंस ने एक बार फिर नवीन को ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन कोहली ने फैंस को इससे रोक दिया।

‘अफगान फैन’  ने शेयर किया पोस्ट

वाजमा अयूबी अफगानिस्तान की रहने वाली हैं। लेकिन वह टीम इंडिया की फैन भी हैं। उन्होंने एशिया कप 2023 के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कई पोस्ट किए थे। दिल्ली में खेले गए मैच के दौरान वज्मा ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया था। वज़्मा ने इसके साथ लिखा, “दिल्ली है दिलवालों की।” किंग विराट कोहली ने अपने फैंस से नवीन उल हक के फैंस के साथ चल रही जंग को रोकने के लिए कहा। बाद में दोनों ने हाथ मिलाया और एक दूसरे को गले लगाया। वज़्मा ने कोहली को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया है। नवीन उल हक के फैन्स को यह बात बुरी लग सकती है।

ALSO READ: अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रामपुर के युवक ने किया डांस, तेजी से वायरल हुआ वीडियो 

Uttarakhand: प्रवर समिति की दूसरी बैठक संपन्न, जानें कितना ड्राफ्ट हुआ तैयार

Schools Closed: आगरा में 2 दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानें क्या है वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular