Wednesday, July 3, 2024
HomePolitics'22 जनवरी के बाद आपको याद आ जाएगा त्रेतायुग'..., मथुरा में बोले...

’22 जनवरी के बाद आपको याद आ जाएगा त्रेतायुग’…, मथुरा में बोले CM योगी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Ram Mandir Inauguration: सीएम योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज मथुरा के दौरे पर हैं। यहां वह ‘षष्ठीपूर्ति महोत्सव’ में शामिल हुए। इसके बाद केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी ने वृंदावन में छात्राओं के लिए ‘संविद गुरुकुलम, सैनिक स्कूल’ का उद्घाटन भी किया। यहाँ सीएम योगी ने अपने सम्बोधन में कहा- ‘किसी समय में भगवान राम पुष्पक विमान से अयोध्या में उतरे होंगे लेकिन अब यहां अयोध्या में कोई भी एयरपोर्ट से उतर सकता है। हमने अयोध्या को वायु मार्ग, सड़क मार्ग और रेल मार्ग से जोड़ दिया है अब जल्द ही जलमार्ग से जोड़ने की भी तैयारी की जा रही है।

अयोध्या को लेकर कही ये बात

इसके आगे सीएम योगी ने कहा-‘ अयोध्या में राम जन्मभूमि आंदोलन चल रहा था, उसी समय विश्व हिंदू परिषद संतों के साथ मिलकर आंदोलन को शक्ति प्रदान कर रहा था। जिस दिन जय श्रीराम का आह्वान होगा उस दिन अपने आप इसका हल निकल जाएगा। सीएम ने आगे कहा -अयोध्या में पहले सिंगल लेन रेलवे लाइन जाती थी, अब 4 लेन जाती है। मथुरा में सीएम ने कहा ’22 जनवरी के बाद जाकर देखेंगे तो आपको त्रेता युग याद आ जाएगा।

संवाद से निकलेगा हल

इसके आगे सीएम योगी ने विपक्ष पर भी बातों ही बातों में जमकर हल्ला बोला। योगी ने कहा कि जिनको अयोध्या जाने में संकोच होता था या फिर नाम लेने में भी बहुत संकोच होता था और आज वही लोग अयोध्या जा रहे हैं। आज वही लोग कह रहे हैं कि अगर हमें भी निमंत्रण मिला होता तो हम भी अयोध्या जरूर जाते। सीएम योगी ने कहा कि यही तो बदलाव है। इसके आगे सीएम ने कहा – आप अपनी ताकत दिखाएंगे तो और भी बदलाव दिखेगा। उन्होंने कहा कि अब संघर्ष से नहीं संवाद से हर समस्या का समाधान निकलेगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular