Saturday, July 6, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP में 'हार' के बाद क्या बीजेपी में शुरू हो गई है...

UP में ‘हार’ के बाद क्या बीजेपी में शुरू हो गई है बगावत? आपस में ही भिड़े नेता?

UP में 'हार' के बाद क्या बीजेपी में शुरू हो गई है बगावत? आपस में ही भिड़े नेता?

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP News: में ‘हार’ के बाद क्या बीजेपी में शुरू हो गई है बगावत? आपस में ही भिड़े नेता? लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट आने के बाद एनडीए केंद्र में सरकार बनाने जा रही है। इस बीच यूपी से लेकर महाराष्ट्र तक बीजेपी के प्रदेश इकाई के नेता हार को लेकर मंथन कर रहे हैं। इस बीच यूपी से बड़ी खबर सामने आ रही है। फतेहपुर सीट से चुनाव हारने वाली केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति पार्टी की हार से दुखी हैं। खबर है कि उन्होंने पार्टी के 4 लोगों के नाम लिखकर संगठन को दिए हैं।

केंद्रीय मंत्री हार की शिकायत लेकर पहुंचे दिल्ली

इसके साथ ही जालौन सीट से हारे केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा अपनी सीट पर हार की शिकायत लेकर दिल्ली पहुंचे हैं। उनके करीबी जिले के दो नेताओं को हार का जिम्मेदार बता रहे हैं। इसके साथ ही आंवला के मौजूदा सांसद धर्मेंद्र कश्यप की हार का कारण तोड़फोड़ भी बताया जा रहा है।

Also Read- Lucknow: 125 रुपए में ठीक हुई बीमारी, मेदांता अस्पताल मांग रहा था 8 लाख, CM योगी से शिकायत

वहीं, केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी की खीरी सीट पर चुनाव के दौरान गुटबाजी चरम पर थी। हार के बाद पार्टी ने बुधवार को समीक्षा के लिए जिला स्तर पर बैठक बुलाई थी लेकिन इस बैठक में कोई शामिल होने नहीं आया। आपको बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को यूपी की 80 में से 62 सीटें मिली थीं। जबकि इस चुनाव में यह आंकड़ा घटकर 33 रह गया।

Also Read- Agra: मासूम की हत्या का खुलासा, पुलिस ने किया नाबालिग आरोपी को किया गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular