Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडAgastya Chauhan: उत्‍तराखंड के जाने माने YouTuber की सड़क हादसे में मौत,...

Agastya Chauhan: उत्‍तराखंड के जाने माने YouTuber की सड़क हादसे में मौत, 22 साल की उम्र में कमाया नाम और शोहरत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) देहरादून : “Agastya Chauhan” देहरादून के चर्चित यूट्यूबर की बुधवार को सड़क हादसे में मृत्यु हो गई। बता दें, हादसा करीब सुबह दस बजे का था, जो कि यमुना एक्सप्रेस-वे के प्वाइंट 46 के पास हुआ। यूट्यूबर की बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

300 किलोमीटर प्रतिघंटे थी रफ्तार 

उत्‍तराखंड के चर्चित यूट्यूबर अगस्‍त्‍य चौहान की बुधवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गई। बता दें, चौहान की बाइक कि रफ्तार काफी तेज थी जिसके चलते उन्होंने अपना कंट्रोल खो दिया और डिवाइडर से उनकी बाइक टकरा गई। टक्‍कर इतनी तेज थी की उनकी जान चली गई। अगस्‍त्‍य अपने साथियों के साथ बाइक में देहरादून से दिल्‍ली जा रहे थे। तभी ये हादसा यमुना एक्‍सप्रेस वे पर हुआ। पुलिस ने बाइक नंबर के जरिये उनके घरवालों से संपर्क किया। उनकी मौत की खबर से घर और मोहल्‍ले में मातम का माहौल छा गया है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के वक्त चौहान के बाइक की स्पीड 300 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार में थी, और वह निंजा ZX10R सुपरबाइक से जा रहे थे।

मीटिंग में शामिल होने दिल्ली आ रहे थे अगस्‍त्‍य

बता दें, देहरादून निवासी 22 वर्षीय अगस्त्य चौहान एक फेमस बाइक राइडर के साथ ही यूट्यूबर भी थे। जिसके चलते उन्हे यू ट्यूबरों की मीटिंग में शामिल होने के लिए देहरादून से दिल्ली आना था। लेकिन नीति को कुछ और ही मंजूर था। बताया जा रहा है कि दिल्ली में होने वाली मीटिंग से पहले वह अपने चार बाइक राइडर्स साथियों के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे पर बाइक राइडिंग के लिए निकले थे। जहां, दिल्ली लौटते समय बुधवार की सुबह 10 बजे टप्पल सीमा में प्वाइंट 46 पर अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई।

टक्कर इतनी तेज थी कि उनका हेलमेट सिर से निकल गया और सड़क पर सिर टकराने से चेहरा बुरी तरह खराब हो गया। इससे मौके पर ही अगस्त्य की मौत हो गई। बताया दा रहा है कि उनके साथ बाइक राइडिंग करते हुए सभी साथी आगे निकल चुके थे। वहीं, बाइक के नंबर के जरिये पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस से संपर्क कर मृतक के परिवार वालों को खबर देने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यूट्यूब पर एक लाख से ज्यादा सब्‍सक्राइबर

अगस्‍त्‍य चौहान को बहुत कम उम्र में ही यूट्यूब के माध्यम से काफी शोहरत हासिल हो गई थी। उनका यूट्यूब पर प्रोप राइडर 1000 नाम का चैनल था जिसमे की लाखों सब्‍सक्राइबर हैं। चौहान को बाइक का काफी शौक था इसलिए उनके पास कई बाइकें थीं। बताया जा रहा है कि हाल ही में स्‍टंट करने की वजह उसे उत्‍तराखंड पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई भी की थी।

Also Read: Uttarakhand Weather: रुक-रुक कर हो रही बारिश से ठंड ने दी दस्तक, चारों धामों के मौसम का बदला मिजाज

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular