Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsAgra: ऑटो गैंग ने लूटा मोबाइल, युवक-युवती को चाक़ू से धमकाया, फिर...

Agra: ऑटो गैंग ने लूटा मोबाइल, युवक-युवती को चाक़ू से धमकाया, फिर की ऐसी वारदात

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Agra: आगरा में लुटेरों के गिरोह ने चाकू दिखाकर युवक – युवती से लूटा मोबाइल फोन। पीड़ितों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से बाइक सवार लुटेरे को पकड़ लिया।

यह है पूरा मामला

आगरा में ऑटो गैंग ने रविवार को ट्रांस-यमुना क्षेत्र में दो लूट की वारदातों को अंजाम दिया। अलीगढ़ जा रहे एक व्यक्ति से चार बदमाशों ने 4600 रुपये और दो मोबाइल फोन लूट लिए। इसी तरह शाहदरा इलाके में बाइक सवार एक महिला से ऑटो सवार ने उसका मोबाइल फोन लूट लिया।​​​ महिला ऑटो से गिरकर घायल हो गई।​

ये भी पढ़ें: Sultanpur News: दोस्ती का रिश्ता हुआ कलंकित! मामूली विवाद को लेकर की बेरहमी से हत्या

लूट की दो घटनाओं से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। काम के सिलसिले में आगरा आया हैदराबाद का एक युवक रामबाग के रास्ते अलीगढ़ जा रहा था ।​ तेज बगिया के पास ऑटो सवार चार लुटेरों ने चाकू की नोंक पर उससे लूटपाट की। ऑटो में बैठकर भागने से पहले वे 4600 रुपये और दो मोबाइल फोन ले गए। पीड़ित ने ट्रांसपोर्ट नगर थाने में लुटेरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

दूसरी घटना शाहदरा इलाके में हुईन। एक महिला ऑटो में यात्रा कर रही थी तभी एक मोटरसाइकिल सवार उसके पास आया। वह अपने मोबाइल फोन पर बात कर रही थी तभी मोटरसाइकिल सवार ऑटो के पास आ गया। उसने उसका फोन छीनने का प्रयास किया, लेकिन महिला ने विरोध किया और चलते ऑटो से नीचे गिर गई। उसे चोटें लगीं, पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। CCTV फुटेज की मदद से पुलिस मोटरसाइकिल लुटेरे को पकड़ने में कामयाब रही।

तीन लुटेरे गिरफ्तार

शाहगंज पुलिस ने ईदगाह पुल के पास से तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। शाहगंज क्षेत्र में ऑटो गैंग के सदस्य राहगीरों से मोबाइल फोन लूट रहे थे।गिरफ्तार संदिग्धों जावेद, कामिल हुसैन और विनोद ने पुलिस को बताया कि वे दोस्त हैं। वे ऑटो में यात्रा करते समय लोगों से उनके मोबाइल फोन लूट लेते थे। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त ऑटो, लूटे गए मोबाइल फोन और एक हजार रुपये बरामद कर लिए हैं।

ये भी पढ़ें: UP News: अंतरराज्यीय ईरानी गैंग का भंडाफोड़, 3 शातिर गिरफ्तार, जानें खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular