Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशआगराAgra: साइकिल में फंसी सांड की गर्दन, जानें इसके बाद क्या हुआ

Agra: साइकिल में फंसी सांड की गर्दन, जानें इसके बाद क्या हुआ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, आगरा: डौकी थाना के टंकी चौराहे से हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल उस वख्त हड़कंप मच गया जिस समय सांड की गर्दन साइकिल में फंस गई। इसके बाद सांड इधर उधर भागने लगा। आसपास मौजूद लोग ये देख कर डर गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सांड को देख लोगों में खौफ का माहौल
जानकारी के मुताबिक पूरा मामला थाना डौकी के टंकी चौराहे का है। जहां सड़क किनारे सब्जी की दुकानों के पीछे साइकिल खड़ी कर एक ग्रामीण सब्जी खरीद रहा था। उसी दौरान एक सांड वहां आया और वह साइकिल में मुंह डालकर सब्जी खाने का प्रयास करने लगा। इस दौरान उसकी गर्दन साइकिल में फंस गई। सांड गर्दन में फंसी हुई साइकिल को लेकर भागने की कोशिश करने लगा। जिससे आसपास के लोगों में अफरा-तफरी और खौफ का माहौल बन गया।

टीवार से टकराने के बाद सांड गिरा
साइकिल में सांड का गला फंसने का वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल है। वीडियो में सांड साइकिल में सर फंसाकर इधर उधर भागता रहता है। इसके बाद वह एक दीवार से जाकर टकरा जाता है। दीवार से टकराने के बाद सांड वहीं गिर जाता है। काफी देर से इधर-उधर भागने के कारण वह सुस्त हालत में हो गया था। हालांकि काफी मशक्कत के बाद किसी तरह से सांड के गर्दन से साइकिल को निकाला गया।

यह भी पढ़ें- Lucknow: उत्तर रेलवे ने बढ़ाया प्लेटफॉर्म टिकट का दाम, इन स्टेशनों पर नई दरें लागू – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular