Monday, July 1, 2024
HomeBreaking NewsAgra Crime News : चिप्स खरीदने पर पड़ोसी ने की 6 साल...

Agra Crime News : चिप्स खरीदने पर पड़ोसी ने की 6 साल की मासूम बच्ची की हत्या, आखिर क्या हुआ ऐसा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Agra Crime News आगरा : उत्तर प्रदेश के ताज नगरी आगरा (Agra Crime News) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और एक मासूम बच्ची की हत्या कर दी। 6 साल की बच्ची की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और शख्स ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने लड़की की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने पान मसाला लाने के बजाय चिप्स का पैकेट खरीद लिया था।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाली 6 साल की मासूम बच्ची को कुछ पैसे देकर पान की दुकान से पान मसाला लाने के लिए भेजा था। इस पर लड़की ने पान मसाला की जगह चिप्स का पैकेट खरीद लिया। इस बात से नाराज होकर शख्स ने लड़की की जान ले ली।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

जानकारी के मुताबिक, आगरा के अलीगढ़ कॉलोनी से एक लड़की लापता हो गई थी। जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने देर शाम नगर कोतवाली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। इसके बाद जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो बच्ची आखिरी बार पड़ोसी के घर जाती हुई नजर आई। पुलिस ने जब पड़ोसी के घर की तलाशी ली तो बच्ची का शव बोरे में रखा हुआ मिला।

आरोपी ने कबूला जुर्म

फिलहाल पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लड़की की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके दो भाइयों को हिरासत में ले लिया गया। एसपी (सिटी) मृगांक शेखर पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

उन्होंने बताया कि ‘उन्होंने लड़की को 20 रुपये का पान मसाला खरीदने भेजा था, लेकिन वह चिप्स का पैकेट लेकर लौट आई।’ जब उसने लड़की को डांटा तो लड़की ने उसके साथ गलत व्यवहार किया।’ इसी बात से नाराज होकर उसने अपनी जान दे दी।

Also Read – Pilibhit News : ईद मिलादुन्नबी पर निकाला गया जुलूस ए मोहम्मदी, ये जुलूस क्यों होता है खास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular