Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsAgra Crime: आगरा में चांदी कारोबारी के घर हुई लूट, की पत्नी...

Agra Crime: आगरा में चांदी कारोबारी के घर हुई लूट, की पत्नी की हत्या..12 वर्षीय नातिन को कमरे में किया बंद

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Agra Crime: चांदी कारोबारी के फ्लैट में बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। बदमाशों ने चांदी कारोबारी की वृद्ध पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

क्या है पूरा मामला

कमला नगर के न्यू आदर्श नगर में बदमाशों ने एक चांदी कारोबारी के फ्लैट में घुसकर उनकी गला दबाकर हत्या की और साथ ही जेवरात और नकदी लूटी। उन्होंने गृहस्वामिनी की 12 वर्षीय मूक बधिर नातिनी को दूसरे कमरे में बंद करके फ्लैट से भाग निकाल लिया। फ्लैट का बाहर से भी ताला लगा दिया गया था।रात्रि में व्यापारी के घर वापस आने पर आगामी घटना की सूचना मिल सकी। मौके पर डीसीपी शहरी अभिगमन दल के साथ पहुंचे और घटना की विवरण लिया।

ये भी पढ़ें: ऑटो वाले ने लिया राइट की जगह लेफ्ट, महिला के पूछने पर दिया ऐसा जवाब की हंस-हंसकर लोटपोट जाएंगे

पुलिस गुंडों की खोज में जुटी है। सीसीटीवी कैमरे भी जांचे जा रहे हैं। थाना कमला नगर क्षेत्र के न्यू आदर्श नगर निवासी प्रेम प्रकाश गुप्ता का बाग मुजफ्फर खां शहर में एक चांदी का कारखाना है। उनका पैतृक घर भी वहीं स्थित है। व्यापारी का बेटा अमित गुप्ता भी अपने परिवार के साथ पैतृक घर में निवास करता है। वह पिता के साथ संयुक्त रूप से व्यापार में शामिल है।

प्रेमप्रकाश रात 9 बजे पहुंचा

पुलिस ने बताया कि प्रेमप्रकाश रात को नौ बजे तक कारखाना बंद करके अपने घर पहुंचते हैं। सोमवार को रात करीब नौ बजे उन्होंने अपने फ्लैट पहुंचकर देखा कि दरवाजे पर ताला लगा हुआ है। ताला खोलकर जब उन्होंने अंदर देखा, तो उन्होंने देखा कि सामान पड़ा हुआ है। उन्होंने पत्नी को बुलाया लेकिन कोई भी जवाब नहीं आया। उन्होंने रसोई में जाकर देखा तो उनकी पत्नी मंजू देवी की हालत लहूलुहान थी, जिनके गले पर चोट के निशान थे और शरीर पर पहने हुए जेवर गायब थे।

घर की अलमारियां भी खुली हुई थीं और बिट्टू दूसरे कमरे में बंद थी। जब उन्होंने शोर मचाया, तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। डीसीपी सिटी ने बताया कि बदमाशों को जाते आते किसी ने नहीं देखा। बदमाशों के पता लगाने के लिए कालोनी में सीसीटीवी कैमरे चौकलेट किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Agra News: ब्रश गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular