Tuesday, July 16, 2024
HomeAccident NewsAgra-Delhi Highway: सुबह हाईवे पर भीषण हादसा, पिता और दो बच्चों की...

Agra-Delhi Highway: सुबह हाईवे पर भीषण हादसा, पिता और दो बच्चों की मौत… पत्नी की हालत नाज़ुक

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Agra-Delhi Highway: आगरा -दिल्ली हाईवे पर सिकंदरा थाना क्षेत्र के अरसेनिया गांव के पास सुबह हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई , जबकि एक महिला और उसकी दो बेटियां घायल हैं।

यह है पूरा मामला

आगरा में दिल्ली हाईवे पर सुबह – सुबह एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें पिता के साथ बेटे और बेटी की मृत्यु हो गई, जबकि उसकी पत्नी और दो अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: घर पर चोरी करने आया चोर AC में सो गया, फिर जो हुआ

आगरा – दिल्ली हाईवे पर सिकंदरा थाना क्षेत्र में आर्सेनिया कट के पास ट्रैक्टर और ऑटो में टक्कर हो गई। हादसे में ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। एक पिता समेत उसके बेटे और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पत्नी और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलने पर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। साथ ही मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

बताया गया है कि दिल्ली निवासी नीलेश कुमार पाल अपने परिवार के साथ मैनपुरी स्थित अपनी ससुराल जा रहे थे। सुबह करीब साढ़े चार बजे अरसेनिया के पास हाईवे पर एक ट्रैक्टर कट से मुड़ रहा था, तभी अचानक सामने से एक ऑटो ट्रैक्टर ट्रॉली आ गई और उससे टकरा गई। हादसे के बाद हाईवे पर अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई। राहगीरों और पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के लिए भेजा गया।

ये भी पढ़ें: महीने का कितना कमाती हैं एयर होस्टेस सुरभि खातून

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular