Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAgra: सेंटा की ड्रेस नहीं पहनने पर मैनेजर ने युवक को नौकरी...

Agra: सेंटा की ड्रेस नहीं पहनने पर मैनेजर ने युवक को नौकरी से निकाला, हिदूवादी संगठन ने किया हंगामा

- Advertisement -

Agra

इंडिया न्यूज, आगरा (Uttar Pradesh):  उत्तर प्रदेश के आगरा में क्रिसमस पर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। आगरा के एक मॉल के कर्मचारी को सेंटा क्लॉज की ड्रेस और टोपी ना लगाना भारी पड़ गया। मॉल के मैनेजर ने कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया। सूचना मिलने पर योगी यूथ ब्रिगेड सेना पहुंचकर मॉल के बाहर जमकर हंगामा किया। हालांकि, इस पूरे मामले में थाना सदर पुलिस ने मॉल मैनेजर सहित तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अमित ने कहा कि वह वी-बाज़ार मॉल में नौकरी करता है। क्रिसमस पर मॉल के मैनेजर ने कहा था, कि सेंटा क्लॉज की टोपी लगा लो, फोटो खींच कर कम्पनी को भेजनी है। फोटो खींचने के लिए टोपी लगा ली। उसके बाद टोपी को उतार दिया। फिर थोड़ी देर के बाद ही मैनेजर ने टोपी लगाए रखने की बात कही, जिसका उसने विरोध किया। इस पर स्थानीय मैनेजर भी आ गए और नौकरी से निकाल दिया। नौकरी से निकालने के बाद तनख्वाह भी नहीं दिया।

योगी सेना ने किया हंगामा
अमित कुमार ने बताया कि हम हिंदू हैं और हम सेंटा क्लॉज की टोपी नहीं लगाते है, लेकिन जब फोटो खींच रहे थे तो तब हमने टोपी लगा ली। बाद में भी हमें टोपी लगाने का दबाव बनाया गया। पूरे मामले की जानकारी जैसे ही योगी यूथ ब्रिगेड सेना को हुई तो सेना के कार्यकर्ताओ ने मॉल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और मैनेजर सहित अन्य कर्मचारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करने लगे।

देश में सभी आजाद है, नहीं डाल सकते किसी पर दबाव
योगी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर ने कहा कि हमारे देश में सभी आजाद है, लेकिन किसी कर्मचारी को सेंटा क्लॉज की ड्रेस पहनना का दबाव नहीं बना सकते हैं। हालांकि, नौकरी जाने के डर से अन्य कर्मचारियों ने टोपी पहन ली। मॉल के मैनेजर सहित अन्य स्टाफ के द्वारा कर्मचारियों पर टोपी लगाने और सेंटा क्लॉज की ड्रेस पहनने का दबाव बनाया गया है। इस पूरे मामले में दबाव बनाने वाले कर्मचारियों पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले की जानकारी हुई थी। वी-बाज़ार के मैनेजर सहित तीन लोगों के खिलाफ अभद्रता और नौकरी से निकालने का आरोप लगाया गया है। इस पूरे मामले में मॉल के मैनेजर सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: यूक्रेन के नागरिक ने काशी के गेस्ट हाउस में लगाई फांसी, मरने से पहले स्थानीय लोगों से मोक्ष को लेकर बोली थी ये बात

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular