Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsAgra News: ब्रश गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद...

Agra News: ब्रश गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP News: आगरा के टॉयलेट ब्रश गोदाम में भीषण आग लग गई थी, जिससे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। सूचना पर फायर ब्रिगेड ने कठिन प्रयत्नों के बाद आग पर काबू पा लिया है।

यह है पूरा मामला

भीषण गर्मी के मौसम में आग की वारदातों में वृद्धि देखी गई है। ऐसे मौके पर आगरा में भीषण आग का दृश्य सामने आया। यहाँ टॉयलेट ब्रश के गोदाम में भयंकर आग लग गई थी, जिसे दूर से देखा जा सकता था। गोदाम में लगी आग से ऊपर का धुआं आसमान में पहुंच गया था, जो दूर से भी देखा जा सकता था। आग लगने की सूचना पर पहुंची दमकल टीम ने कठिन प्रयास के बाद आग पर नियंत्रण पा लिया। वर्तमान में आग लगने के कारणों की जाँच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Sambhal: भीषण गर्मी में हुई आग जलाकर तपस्या कर रहे बाबा की मौत, SDM ने दी थी इजाजत

आग के भयानक दृश्य ने अन्य लोगों में भी आतंक का भाव पैदा किया, जिसके कारण तत्काल दमकल विभाग को सूचना दी गई। सूचना प्राप्त होते ही दमकल विभाग की गाड़ियां स्थान पर पहुंच गईं, जिसके बाद आग को नियंत्रित करने का प्रयास किया गया। दमकल विभाग की मेहनत के बाद, आग को नियंत्रण में लाया जा सका। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि आग लगने का कारण क्या है।

जांच की जा रही पर किसी को क्षति नहीं हुई

शौचालय ब्रश उत्पादन सुविधा रेलवे ट्रैक के पास स्थित है, जिससे खतरा और विस्तृत दृश्यकर हो रहे थे, लेकिन दमकल की गाड़ी ने आग पर पूरी तरह से नियंत्रण पाया है। इस उत्तेजनापूर्ण गर्मी में, आग के सांध्यांक बढ़ रहे हैं, जो दमकल विभाग के लिए एक चुनौती के रूप में माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: ऑटो वाले ने लिया राइट की जगह लेफ्ट, महिला के पूछने पर दिया ऐसा जवाब की हंस-हंसकर लोटपोट जाएंगे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular