Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking NewsAgra News: आगरा में दूध के प्लांट में गैस लीकेज, दम घुटने...

Agra News: आगरा में दूध के प्लांट में गैस लीकेज, दम घुटने से एक की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज ), Agra News: आगरा में एक दूध प्लांट में बड़ा हादसा हुआ है। वहां अमोनिया गैस लीक हो गई है। गैस लीक होते ही अफरा-तफरी मच गई। जानकारी मिल रही है कि हादसे में एक कर्मचारी की मौत हो गई है। प्लांट में गैस लीक के दौरान 5 कर्मचारी काम कर रहे थे।

ये भी पढ़ेंः- गन्ने वाले ने पति-पत्नी को थूक मिलाकर दिया जूस, फिर मिली ऐसे सजा….

गैस लीकेज की सूचना मिलते ही एसीपी समेत पूरा फोर्स चिलर प्लांट पर पहुंच गया। मौके पर फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस को बुलाया गया है। गैस लीकेज को रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं। मामला निबोहरा थाना क्षेत्र का है। फिलहाल आसपास के इलाके को खाली कराया जा रहा है। घटना मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है। प्लांट के मालिक भाजपा नेता और पिनाहट के पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान बताए जा रहे हैं।

फिलहाल प्लांट बंद था

प्लांट मालिक सुग्रीव सिंह चौहान ने बताया कि फिलहाल प्लांट बंद था। मशीन की मरम्मत के लिए शाम को पांच कर्मचारी प्लांट पहुंचे थे। काम करते समय गैस की पाइप फट गई और अमोनिया लीक हो गई। चार कर्मचारी बाहर की ओर भागे। लेकिन राजू गैस लीकेज रोकने का प्रयास करता रहा। जब उसे लगा कि वह लीकेज नहीं रोक पाएगा तो उसने भागने की कोशिश की। इस दौरान वह किसी चीज में फंस गया, जिससे वह बाहर नहीं निकल सका। दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः-  UP News: बेटों द्वारा संपत्ति छीनने पर पोते ने 89 वर्षीय महिला पर किया हमला, शिकायत दर्ज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular