Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsAgra News : पति नहीं लाया नेल पॉलिश, तो पत्नी चली गई मायके,...

Agra News : पति नहीं लाया नेल पॉलिश, तो पत्नी चली गई मायके, फिर जो हुआ…

- Advertisement -
India News UP (इंडिया न्यूज), Agra News : आगरा (Agra News) पुलिस लाइन परिवार परामर्श केंद्र में शनिवार को एक अजीब घटना घटी। नेल पॉलिश को लेकर घर में झगड़ा हो गया। एक दिन जब पति अपनी पत्नी के लिए नेल पॉलिश लेकर घर नहीं आया तो हंगामा मच गया। अब मामला पुलिस परामर्श केंद्र तक पहुंच गया है।

काउंसलर ने दी जानकारी

काउंसलर सतीश किरवाल ने बताया कि महिला ने कुछ साल पहले रकाबगंज के एक युवक से शादी की थी। ये शादी कई सालों तक ठीक-ठाक चली. पति ने अपनी पत्नी की हर इच्छा पूरी की. लेकिन एक दिन पत्नी ने अपने पति को मैनीक्योर करने का आदेश दिया और किसी कारण से वह इसके बारे में भूल गया। इसी बात को लेकर घर में विवाद हो गया। मेरी पत्नी ने अपने पति का घर छोड़ दिया है और अपने माता-पिता के साथ रह रही है।

मैं नेल पॉलिश नहीं ला सका..

सलाहकार सतीश खिरवार ने बताया कि परामर्श के दौरान महिला ने बताया कि उसकी पत्नी नेल पॉलिश नहीं लाता. पहले तो पति ने सभी इच्छाएं पूरी करता था। पति का कहना है कि शादी 2021 में हुई थी। अब तक वह 60 नेल पॉलिश दे चुका है। फिर भी महिला हर दिन नेल पॉलिश मांगती है. उसने धमकी दी कि अगर वह उसे अपने साथ नहीं ले गई तो वह अपने माता-पिता के घर चली जाएगी।

काफी समय तक मैं नेल पॉलिश नहीं ला सका तो वह अपने माता-पिता के पास गई और इस बात को लेकर उनमें बहस हो गई। हालांकि, काउंसलर ने परिवार को बचाने की हर संभव कोशिश की और पति-पत्नी को अगली डेट पर बुलाया।

ALSO READ: 10 सबसे खतरनाक वायरस, जो मिटा सकते हैं दुनिया से इंसान का नामोनिशान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular