Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsAgra News: ससुराल वालों ने महिला को पीटकर किया कमरे में बंद,...

Agra News: ससुराल वालों ने महिला को पीटकर किया कमरे में बंद, पुलिस पर क्या है आरोप?

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Agra News: यूपी के आगरा के छत्ता थाना क्षेत्र से महिला उत्पीड़न का मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाई है। ससुराल वालों ने उसे पिटाई कर उसे कमरे में बंद कर दिया था। पुलिस ने उसे मुक्त करवाया। महिला के परिजनों का कहना है कि मामले में केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है।

जीवनी मंडी के रहने वाली शिवानी चौहान ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी पांच साल पहले बेलनगंज निवासी ऋषभ शर्मा से हुई थी। उनके दो बच्चे हैं। शादी के बाद से ही ससुराल वाले प्रताड़ित कर रहे हैं। एक अप्रैल को ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसे कमरे में बंद कर दिया गया.

Also Read- Noida News: GIP मॉल के वाटर पार्क में घूमने आए युवक के साथ हादसा! हुई मौत

बहन को भाई ने कैसे कराया मुक्त? 

वह ( पीड़ित महिला) किसी तरह कमरे से बाहर निकली. भाई को घटना की जानकारी दी। भाई ने पुलिस को बुलाकर अपनी बहन को मुक्त कराया। पीड़ित महिला के भाई ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। वह घर में ताला लगाकर भाग गए। पीड़िता की शिकायत पर उसके पति ऋषभ, ससुर राजकुमार, सास रजनी शर्मा, ननद आकृति, पूजा, प्रीति शर्मा के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Also Read- UP News: घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गोलियों से भूनकर हत्या, मौके पर तोड़ा दम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular