Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAgra News: अपहरण और हत्या कर 4 साल के बच्चे को ढूंढता...

Agra News: अपहरण और हत्या कर 4 साल के बच्चे को ढूंढता रहा आरोपी, पढ़ें रूह कंपा देने वाली दास्तान

- Advertisement -

Agra News

इंडिया न्यूज, आगरा (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के आगरा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एत्माद्दौला क्षेत्र के शंभू नगर में बीती रात चार साल के मासूम का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारोपी बच्चे के घर पहुंच गया। बच्चे की तलाश के लिए घरवालों के साथ चार घंटे तक रहा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बच्चे का शव हत्यारोपी की निशानदेही पर मिला। इसके बाद पुलिस ने उसे शक के आधार पर पकड़ लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है।

घर के बाहर से लापता हुआ था बिट्‌टू

शंभू नगर के रहने वाले बबलू का चार वर्षीय बेटा गोल्डी उर्फ बिट्टू शनिवार शाम को घर के बाहर से खेलते-खेलते अचानक लापता हो गया। काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं आया तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। बबलू के साथ काम करने वाला नगला रामबल निवासी बंटी उसी समय घर पहुंच गया। बच्चा लापता है इससे अंजान रहते हुए बबलू के साथ वह भी गोल्डी की तलाश करने में जुट गया।

देर रात उसने किसी से फोन पर बात की और बताया कि किसी भगत ने उसे बताया है कि बच्चा कालिंदी विहार की पेठा नगरी में है। इस जानकारी पर परिवार के लोग पेठा नगरी पहुंचे, यहां बंटी घरवालों को उस स्थान पर ले गया, जहां बच्चे का शव पड़ा था। बच्चे का शव खून से लथपथ था, उसके सीने में गोली लगने का निशान था और पास में ही एक तमंचा पड़ा हुआ था। बच्चे के शव को देख पिता के होश उड़ गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस ने कड़ाई की तो कबूला जुर्म

इस दौरान बबलू ने पुलिस को पूरी कहानी बताई। पुलिस ने शक के आधार पर बंटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। बबलू ने बताया कि वह हलवाई का काम करते है और बंटी भी उसके साथ ही काम करता है। बंटी से कोई भी रंजिश नहीं है। इकलौते बेटे की हत्या उसने क्यों की यह समझ में नहीं आ रहा है। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला विनोद कुमार का कहना है कि शक के आधार पर युवक को पकड़ा गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर से अजमेर जा रही स्लीपर बस का अचानक निकल गया टायर, मौरंग से भरी डंपर से टकराई, 4 की मौत

यह भी पढ़ें: दीपोत्सव में ढाई घंटे रहेंगे PM मोदी, सरयू आरती कर रामलला के मंदिर निर्माण का लेंगे जायजा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular