Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsAgra News: नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो बनाया,  ब्लैकमेल कर चार साल तक दुष्कर्म...

Agra News: नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो बनाया,  ब्लैकमेल कर चार साल तक दुष्कर्म किया

- Advertisement -
India News (इंडिया न्यूज़), Agra News: आगरा में एक युवक सपने दिखाकर महिला के करीब आया। फिर नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसका वीडियो भी बनाया। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।ताजनगरी आगरा के सदर थाना क्षेत्र में एक युवक ने तलाकशुदा महिला को मदद के बहाने झांसे में ले लिया। नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो बना लिया। ब्लैकमेल कर चार साल तक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी व परिजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़िता थी तलाकशुदा (Agra News)

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति से तलाक हो चुका है। वह एक स्कूल में नौकरी करके बच्चों का पालन पोषण कर रही है। 2019 में उसके बच्चे की तबीयत खराब हुई। उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां मदद के बहाने नवल किशोर ने दोस्ती कर ली।

नशीला पदार्थ खिलाकर किया  दुष्कर्म

इसके बाद नशीला पदार्थ खिलाकर पीड़िता के अश्लील फोटो खींचे और वीडियो बना ली। ब्लैकमेल कर चार साल तक दुष्कर्म किया। पुलिस कार्रवाई करने गई तो आरोपी के परिवार वाले आ गए और शादी कराने का भरोसा दिया। लेकिन इसके बाद बहाने बनाकर टालते रहे।

सदर थाना प्रभारी नीरज शर्मा ने दी जानकारी

पीड़िता ने दबाव बनाया तो आरोपी मारपीट कर उसके घर से नकदी व गहने लेकर भाग गया। पीड़िता आरोपी के गांव पहुंची तो पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। सदर थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular