Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsAgra News : दुनिया के सातवें अजूबे 'ताजमहल' के पूर्वी गेट पर...

Agra News : दुनिया के सातवें अजूबे ‘ताजमहल’ के पूर्वी गेट पर अचानक से दौड़ने लगा करंट, पर्यटकों में मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Agra News आगरा : ‘दुनिया के सातवें अजूबे’ शनिवार को उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra News) में ताजमहल के पूर्वी गेट पर सड़क पर करंट दौड़ने लगा। जिससे वहा मौजूद लोगों में भगदड़ मच गया। आगरा के सड़क पर लैंप लगे हुए है जिनमें बिजली कनेक्शन था। लेकिन तार खुले होने के कारण शनिवार शाम करीब छह बजे सड़क में अर्थिंग सा महसूस हुआ। इस घटना पर एसडीएम ताज ने सुरक्षा मामले की जांच करने का आदेश दिया।

क्या है मामला

दरअसल, आगरा के शिल्पग्राम से ताज पूर्वी गेट तक सड़क के दोनों ओर रात में रोशनी करने की लिए पत्थर के पांच-पांच फीट ऊंचे लैंप लगे बने हैं। जिसके लिए भूमिगत बिजली कनेक्शन बनाया गया हैं। आसा – पास के लोगों ने बताया कि वहा तार खुले पड़े रहते हैं। वहा के लोगों ने आरोप लगाया कि रात में एडीए कर्मियों की मिलीभगत से खुले तारों से बिजली चोरी होती है। उसके बाद सभी तार ऐसे खुले छोड़ देते है। वही शनिवार शाम जिस दौरान यह घटना हुई, लोग ताजमहल देख कर घर लौट रहे थे।

एसडीएम ने दिया जांच का आश्वाशन

उसी दौरान करंट सड़क पर करंट दौड़ गई। गनीमत रही की वहा G20 में आये मेहमान घूमने नहीं गए। ऐसे में बिजली के खुले तारों से कभी भी दुर्घटना हो जाती। इस घटना पर एसडीएम ताज सुरक्षा अभय सिंह ने बताया कि उनको इस मामले में कुछ पता नहीं है। लेकिन अगर ऐसा कुछ हुआ है तो इसका जांच किया जायेगा और लापरवाही करने वालो को सजा दी जाएगी।

Also Read – Lakhimpur Kheri Viral News : ‘जंगली बंदर और इंसान की दोस्ती,’ शोक व्यक्त करने पहुंचा बंदर फूट-फूट कर रोया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular