Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशआगराAgra News: अस्पताल की दाल में कीड़ा निकलने पर जमकर बवाल, प्रशासन...

Agra News: अस्पताल की दाल में कीड़ा निकलने पर जमकर बवाल, प्रशासन ने चार लोगों को थमाया नोटिस

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Agra News: यूपी के आगरा के ताजनगरी जिला अस्पताल में मरीजों को दी जाने वाली दाल में कीड़े होने का दावा कर महिलाओं ने हलचल मचा दी है। तीमारदार महिलाओं ने इसकी शिकायत मुख्य चिकित्सा अधिकारी से की, जिसके बाद चार लोगों को नोटिस भेजा गया और उनसे जवाब मांगा गया।

दाल में थे कीड़े

मंगलवार दोपहर को निशिकितकिया के जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को भोजन परोसा गया। दाल, रोटी और सब्जी खाने के दौरान दाल में कीड़े तैरते दिखे। तीमारदार महिलाओं का दावा है कि उनकी दाल में कीड़े थे। वह रोटी और जली हुई दाल लेकर चिकित्सा अधीक्षक राजेंद्र कुमार अरोड़ा के पास पहुंचा, जिससे हंगामा मच गया। उन्होंने इस महिला को आश्वासन दिया कि इस संबंध में आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। फिर दाल फेक दिया गया।

कीड़े निकलने पर हंगामा

एक निजी कंपनी स्थानीय अस्पताल में मरीजों को भोजन की सप्लाई करती है। इस कंपनी के कर्मचारी स्थानीय अस्पताल में खुद खाना तैयार करते हैं और फिर मरीज को बांटते हैं। इन खाद्य पदार्थों को दिए जाने से पहले, जिला अस्पताल में एक पोषण विशेषज्ञ और अन्य कर्मचारियों द्वारा उनकी जाँच की जाती है। एक निजी कंपनी के कर्मचारियों ने यह खाना वार्डों में भर्ती मरीजों और उनके साथ आए लोगों को बांटा, जिसके बाद फलियों में कीड़े निकलने पर हंगामा मच गया।

ALSO READ: Lucknow News: बिजली कटौती से परेशान हुए लखनऊ के लोग, मेट्रो सेवाएं भी हुई थी बाधित

दाल में कीड़े निकलने पर नोटिस जारी

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेंद्र कुमार अरोड़ा ने बताया कि कुछ महिलाओं ने दाल में कीड़े निकलने की शिकायत की थी। उन्होंने एक पोषण विशेषज्ञ, दो रसोइयों और एक भोजन वितरण व्यक्ति को नोटिस दिया और स्पष्टीकरण मांगा है। जवाब मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फलियों का स्टॉक हटा दिया गया।

ALSO READ: UP Weather: खुशखबरी! यूपी के इस जिले में होगी सबसे पहले बारिश, जानें मौसम विभाग में क्या कहा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular