Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsAgra News: महिला और उसके बेटे ने मामूली विवाद में पिया एसिड,जानें...

Agra News: महिला और उसके बेटे ने मामूली विवाद में पिया एसिड,जानें मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा के दरौरा गाँव में 35 वर्ष की महिला और उसके 13 वर्ष के लड़के ने मामूली कहासूनी के बाद एसिड पी लिया। जिसकी वजह से दोनों की मृत्यु हो गयी। पुलिस का कहना है कि मालती देवी ने अपने बेटे प्रेम जो की 8वीं कक्षा में पढ़ता था। उसको डांट दिया था। जिसकी वजह से प्रेम ने नाराज़ होकर एसिड पी लिया। उसके बाद जब मालती ने अपने बेटे के हाथ में एसिड देखा और फिर उसकी बुरी हालत देखी तो उसने भी एसिड पी लिया।

मां-बेटे ने अस्पताल में तोड़ा दम

अवनीश कुमार जो की मालती के पति हैं उन्होंने कहा कि जब ये हादसा हुआ तो वो पूजा करने मंदिर गए थे। तभी उनकी बेटी पलक ने अवनीश को फ़ोन किया और बताया तो वह भाग कर घर आये। आस-पास के रहने वालों ने अस्पताल ले जाने में उनकी मदद की। जब इलाज चल रहा था तो उस समय मालती और प्रेम की हालत और खराब होती चली गयी। उन दोनों ने हिम्मत हार ली। जिसकी वजह से दोनों ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हॉस्पिटल के डॉ संजय कुमार सिंह और एसपी फर्रुखाबाद का कहना है कि आगे की छानबीन जारी है।

पुलिस ने परिवार और पड़ोसी से किए कई सवाल-जवाब 

मौका-ए-वारदात पर सीओ अमृतपुर रविंदर नाथ राइ और SHO अमरपाल सिंह पहुंचे और पूरे हादसे को जाना। सीओ अमृतपुर रविंदर नाथ राइ और SHO अमरपाल सिंह ने परिवार वालों और पड़ोसी से कई सवाल-जवाब किए। तब उन्होंने बताया कि अवनीश कृषि मजदूर का काम करता है और प्रेम नंदपुर गाँव के इंटर कॉलेज में पढ़ता था और बहुत ही होनहार छात्र था। इस डरावने हादसे के बाद अवनीश ने अपने बेटे और पत्नी दोनों को खो दिया।

Edited By Kashish Goyal

UP Politics:”साइकिल के सिंबल को कोई पहचानता नहीं है…ऐसा कोई सगा नहीं है जिसको ठगा नहीं है-BJP

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular