Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsAgra: अस्पताल के ऊपर देह व्‍यापार का अड्डा, अचानक मची अफरा-तफरी... हाल...

Agra: अस्पताल के ऊपर देह व्‍यापार का अड्डा, अचानक मची अफरा-तफरी… हाल देख पुलिस भी रह गए दंग

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Agra: आगरा में मंगलवार की दोपहर जगदीशपुरा पुलिस और एंटी मानव मोटरिंग यूनिट ने छापेमारी की। मौके पर संचालिका सहित 5 महिलाएं और 3 पुरुष गिरफ्तार किए गए। जब किरायेदार भी शामिल है।​

यह है पूरा मामला

आगरा के बोदला-बिचपुरी मार्ग के नीचे एक इमारत पर एक अस्पताल और दूसरी मंजिल पर एक देह व्यापार का ठिकाना चल रहा था। मंगलवार की दोपहर जगदीशपुरा के पुलिस और एंटी मानव ड्राइविंग यूनिटी ने दंगाइ नजर आई। पुलिस की पहुंच के बाद, स्थान पर भगदड़ मच गई। पुलिसवाले भी अंदर की हालत देखकर हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें: Aazam Khan: रामपुर कोर्ट का बड़ा फैसला, आजम खान और बरकत अली डूंगरपुर प्रकरण में दोषी करार

मौके पर पांच महिलाओं और तीन पुरुषों को पकड़ा गया, जिनमें से एक भवन का मालिक भी था। पुलिस का दावा है कि उन्हें हर चीज की जानकारी थी। तलाशी में मानव शक्ति बढ़ाने वाली दवाएं सहित कई एनिमेटेड चीजें शामिल हैं।

SP लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि बोदला-बिचपुरी मार्ग पर अमर पैलेस नाम से दो मंजिला इमारत है। इमारत का मालिक बोदला निवासी अमर सिंह है। इमारत के नीचे मृत्युंजय अस्पताल चलता है। दूसरी मंजिल पर मुस्कान नाम की महिला किराए पर रहती है। वह देह व्यापार का काम चला रही थी। कई महिलाएं और युवतियां उसके संपर्क में थीं। ग्राहकों को पहले व्हाट्सएप पर फोटो भेजती थी।

अस्पताल के मालिक को पकड़ा गया

जो लड़की पसंद आती थी उनके पसंदगारो को घर पर बुला लेती थी। अँधेरे में व्यभिचार किया जाता था। वहां शराब, बीयर, शक्तिवर्धक दवाएं, शक्तिवर्धक स्प्रे जैसे सामान भी उपलब्ध थे। पुलिस के पहुंचने पर हलचल मच गई। दो ग्राहक वहीं पर मौजूद थे। उन्हें महिलाओं के साथ अनियमित स्थिति में पकड़ा गया। पुलिस ने अड्डा संचालिका से पूछा कि भवन स्वामी को इसकी जानकारी की सुचना है या नहीं। उसने कहा कि उसका कार्यालय तो यही नीचे है। उन्हें सभी बातें पता है। इस जानकारी के बाद पुलिस ने भवन स्वामी अमर सिंह को भी पकड़ लिया।

पुलिस कर रही है आगे की जांच पड़ताल

SP ने बताया कि पकड़ी गई सभी महिलाएं यहाँ की हैं। मौके से मनोज कुमार जैन और सतीश कुमार भी पकड़ा गया था। दोनों ग्राहक थे। पुलिस इस मामले में मुस्कान के पति की तलाश कर रही है। वह भी इस अवैध धंधे में शामिल है।

ये भी पढ़ें: Mathura: ‘परमात्मा से मिलने जा रहे हैं’, मुजफ्फरपुर से गायब हुई लड़की ने घर पर छोड़ी चिट्ठी, तीनों सहेलियों ने ट्रेन से कटकर दी जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular