Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAgra: तपन ग्रुप के ऑफिस व फैक्ट्ररी में इनकम टैक्स का छापा,...

Agra: तपन ग्रुप के ऑफिस व फैक्ट्ररी में इनकम टैक्स का छापा, छानबीन में जुटी टीम

- Advertisement -

Agra

इंडिया न्यूज,आगरा (Uttar Pradesh) :आगरा के तपन ग्रुप के दयालबाग स्थित कार्यालय और रुनकता में फैक्टरी पर सोमवार को एक साथ इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की। एक साथ दो जगहों पर इनकम टैक्स की टीम द्वारा की जा रही छापेमारी से हड़कंप मचा रहा। टीम के पहुंचते ही कर्मचारियों के आवाजाही पर रोक लगा दी गई। टीम छानबीन करने में जुटी हुई है।

बड़े उद्यमियों में शुमार है तपन ग्रुप
आगरा के बड़े उद्यमियों में तपन ग्रुप के मालिक सुरेश चंद्र गर्ग का नाम शुमार है। तपन ग्रुप बड़े पैमाने पर घी का कारोबार करता है। तपन ग्रुप का कारोबार आगरा के अलावा राजस्थान, दिल्ली समेत कई प्रांतों में फैला हुआ है। सोमवार की सुबह तपन ग्रुप के दयालबाग स्थित कार्यालय और रुनकता में फैक्टरी पर सोमवार सुबह इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा। एक साथ दोनों जगह टीम पहुंचने से हड़कंप मच गया।

बंद करा दिया गया गेट

बताया जाता है कि कार्यालय में घुसते ही टीम ने मैन गेट बंद करा दिया। किसी को बाहर और अंदर आने की इजाजत नहीं दी जा रही है। टीम ने ऑफिस को पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लिया है। यहीं नहीं कार्यालश् आ रहे कर्मचारियों को भी गेट के बाहर ही रोक दिया गया है। रूनकता स्थित फैक्ट्री में भी टीम छानबीन कर रही है। टीम दो गाड़ियों में आई है, जिसमें एक दिल्ली के नंबर की इनोवा व दूसरी गाड़ी पर पड़ोसी जिले का नंबर हैं।

यह भी पढ़े: पीड़ित लड़की की चौखट पर बैठ गए बलिया के एसपी, वायरल हो गई फोटो

https://indianewsup.com/uttar-pradesh-ballia-sp-raj-karan-photo-goes-viral/

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular