Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAgra Road Accident : नेशनल हाईवे हादसे पर सीएम योगी ने गहरा...

Agra Road Accident : नेशनल हाईवे हादसे पर सीएम योगी ने गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई …….

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), उत्तर प्रदेश “ UP Road Accident :” उत्तर प्रदेश के आगरा में नेशनल हाईवे तेज रफ्तार का कहर, स्कूल जा रहे आधा दर्जन से अधिक छात्रों को कार ने रौदा।

आगरा में तेज रफ्तार का कहर। स्कूल जा रहे आधा दर्जन से अधिक छात्रों को कार ने रौदा। इलाज के दौरान तीन छात्रों की दर्दनाक मौत। करीब पांच छात्रों की हालात गंभीर इलाज जारी। छात्रों की मौत से परिजनों में कोहराम। थाना डौकी के कच्छपुरा का मामला ।

सीएम योगी ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद आगरा में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

also read – अयोध्या के बाद मथुरा की बारी, ईदगाह वाद मामले पर हुई सुनवाई, वकील गोपाल ने दी जानकारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular