Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsAgra: फर्नीचर व्यापारी के घर दिनदहाड़े 1.75 लाख की चोरी, पुलिस तलाश...

Agra: फर्नीचर व्यापारी के घर दिनदहाड़े 1.75 लाख की चोरी, पुलिस तलाश में जुटी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Agra: ताजनगरी में फर्नीचर कारोबारी के घर दिनदहाड़े चोरी हो गई। चोर जेवर और नकदी लूट ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के आगरा में दिनदहाड़े चोरों ने फर्नीचर कारोबारी के बंद घर को निशाना बनाया। चोर मेन गेट फांदकर अंदर घुसे। कमरे और अलमारी के ताले तोड़कर 1.75 लाख रुपये के जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गए। परिवार के लोग प्लॉट पर बन रहे दूसरे मकान को देखने गए थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: RaeBareli: चुनाव हारे दिनेश प्रताप सिंह का राहुल गाँधी पर तंज ” मैं 1 साल की छुट्टी पर रहूँगा, राहुल गाँधी लोगो को…”

घटना ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के पांडव विहार में हुई। यहां के निवासी मोहर सिंह फर्नीचर कारोबारी हैं। वह अपने भाई के साथ एक ही मकान में रहते हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार दोपहर 12 बजे वह परिवार के साथ प्लॉट पर बन रहे दूसरे मकान को देखने गए थे। मकान के मेन गेट पर ताला लगा था। वह दोपहर ढाई बजे घर लौटे।

गहने जेवरात के साथ नकदी की चोरी

वह मेन गेट का ताला खोलकर अंदर गए। देखा तो कमरे के साथ अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था। सामान फर्श पर बिखरा पड़ा था। जांच करने पर पता चला कि चोर अलमारी में रखे जेवरात के साथ 1.75 लाख रुपये की नकदी भी ले गए। ट्रांस यमुना थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Hardoi: सात साल से बच्चे के पेट में थी ऐसी चीज, डॉक्टर ने बाहर निकाला, हुए हैरान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular