Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsAIMIM Leader Murder: बिहार में बदमाशों ने AIMIM नेता को मारी...

AIMIM Leader Murder: बिहार में बदमाशों ने AIMIM नेता को मारी गोली, हुई मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), AIMIM Leader Murder: बिहार में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। बता दें, शनिवार (23 दिसंबर) की देर शाम सीवान में बदमाशों ने एआईएमआईएम (AIMIM) के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल (Arif Jamal) को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मिली जानकारी के अनुसार, घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कुतुब छपरा मोड़ की है। बताया जा रहा आरिफ जमाल अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाश पहुंचे और गोली मार दी।

8.30 से 9 बजे के आसपास हुई घटना

सामने आई जानकारी के अनुसार, आरिफ जमाल की फास्ट फूड की दुकान है। उनको गोली मारे जाने की यह घटना 8.30 से 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है। बताया यह भी जा रहा कि गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। आनन-फानन में आरिफ जमाल को घायल अवस्था में लोगों ने एक निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने ने जांच के बाद उन्हें मृत करार दिया।

मामले में पुलिस का बयान

बता दें, AIMIM नेता हत्या मामले में हुसैनगंज थानाध्यक्ष विजय यादव ने जानकारी दी है कि आरिफ जमाल की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। उन्हें सूचना मिली है कि वो दुकान पर बैठे हुए थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनके ऊपर गोली चला दी। गोली उनके पेट में लगी थी। स्थानीय लोग और परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उनकी मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है।

ALSO READ ; UP-बिहार के लोगों को लेकर DMK नेता का शर्मनाक बयान, BJP ने नीतीश पर साधा निशाना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular