Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडAir Service: दून वासियों के लिए बड़ी खबर, जल्द ही देहरादून से...

Air Service: दून वासियों के लिए बड़ी खबर, जल्द ही देहरादून से गोवा के लिए भरेंगे सीधी उड़ान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Big news for the people of Doon) देहरादून से जल्द ही 26 फ्लाइट संचालित होने जा रही है। कोलकाता, गोवा और जम्मू समेत कई शहरों के लिए फ्लाइट संचालित की जाएगी।

खबर में खास:-

  • देहरादून से जल्द ही 26 फ्लाइट संचालित होने जा रही 
  • कोलकाता, गोवा और जम्मू समेत कई शहरों के लिए संचालित होंगी
  • देहरादून एयरपोर्ट पर अकासा एयरलाइंस अपनी फ्लाइट उतारने जा रही

26 फ्लाइट संचालित करने की अनुमति

धामी सरकार देहरादून वासियों को जल्द ही नई सौगात देने जा रही है। बता दें, देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से समर शेड्यूल के लिए डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) ने जल्द ही 26 फ्लाइट संचालित करने की अनुमति दे दी है। जिसके चलते आगामी 26 मार्च से देहरादून के जौलीग्रांट से कोलकाता, गोवा और जम्मू समेत कई शहरों के लिए फ्लाइट संचालित की जाएगी।

बंद पड़ी फ्लाइट फिर से दोबारा संचालित की जाएगी

वहीं, एयरपोर्ट निदेशक प्रभाकर मिश्रा ने बताया कि पहली बार देहरादून एयरपोर्ट पर अकासा एयरलाइंस अपनी फ्लाइट उतारने जा रही है। जिसे लेकर समर शेड्यूल लागू होने जा रहा है। जिसके बाद जम्मू और कोलकाता की बंद पड़ी फ्लाइट फिर से दोबारा संचालित की जाएगी। इसी के साथ गोवा के लिए देहरादून से पहली बार फ्लाइट शुरू होने जा रही है। आपकोे बता दें कि 26 मार्च से वर्तमान में संचालित की जा रहीं सभी फ्लाइटों के समय में बदलाव देखने को मिलेगा।

Also Read: Influenza B virus: H3N2 के बाद अब दून में मिला Influenza-B वायरस का मामला, जानें दोनों कितने अलग

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular