Wednesday, July 3, 2024
Homeटॉप न्यूज़Singham Again कर रहे Ajay Devgn को आई चोट

Singham Again कर रहे Ajay Devgn को आई चोट

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Singham Again: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन इंडस्ट्री के जाने माने स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी अपकमिंग फिल्म का एक दमदार पोस्टर शेयर कर फिल्म की एक्शन से भरपूर झलक दी थी। इस सबल के बीच अजय से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि अभिनेता फिल्म के एक सीन की शूटिंग करते समय घायल हो गए थे।

शूटिंग के दौरान अजय के आंख में आई चोट

सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन रोहित शेट्टी और उनकी टीम के साथ शूटिंग में कर रहें थे। तभी गलती से अजय के चेहरे पर एक झटका लगा, जिससे उनकी आंख पर चोट आ गई। खबरों की मानें तो अजय देवगन ने कुछ घंटों का ब्रेक लिया और एक डॉक्टर ने उनका इलाज किया। इन सब के दौरान भी रोहित ने शूट को चालू रखा और इसका असर काम पर नहीं पड़ने दिया। अजय जब कुछ घंटों में थोड़ा ठिक हुए तो इसके बाद ही आगे की शूटिंग शुरू हुई।

सिंघम अगेन एक्टर का लीड रोल

फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन लीड रोल निभा रहे हैं। वहीं फिल्म में करीना कपूर, अक्षय कुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अहम भुमिका निभा रहे है। इसके अलावा ‘सिंघम अगेन’ में शिल्पा शेट्टी डीसीपी अंजलि शेट्टी,और टाइगर श्रॉफ एसीपी सत्या पांडे के किरदार में नजर आएंगे। इतना ही नहीं प्रकाश राज, सोनू सूद, जैकी श्रॉफ, फरदीन खान,  रणवीर सिंह और सिद्धार्थ जाधव भी ‘सिंघम अगेन’ अहम भूमिका में दिखे। ये फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी। फिलहाल अजय के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

ALSO READ: 

Election Results: तीन राज्यों में BJP की जीत का बड़ा कारण हैं CM योगी! जानें कैसे? 

BPSC टीचर की हुई पकड़ौआ शादी! अब बीवी को रखने को तैयार नहीं, जानें क्या है पूरा मामला 

UP Weather: आज उत्तर प्रदेश में कई जगह बारिश के आसार, जानें अपने यहां का हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular