Wednesday, July 3, 2024
HomeEntertainment NewsAjay Devgn Natu Natu : 'नाटू-नाटू' को लेकर अजय देवगन का बड़ा...

Ajay Devgn Natu Natu : ‘नाटू-नाटू’ को लेकर अजय देवगन का बड़ा खुलासा, मेरे वजह से फिल्म ने जीता ऑस्कर? हैरान कर देगा सिंघम एक्टर का यह दावा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Ajay Devgan’s big disclosure about ‘Natu-Natu’): एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने अपने गाने ‘नाटू-नाटू’ के लिए ऑस्कर अवार्ड जीता है। वहीं उस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का भी एक अहम रोल था। वहीं अब ‘भोला’ स्टार अजय ने नाटू-नाटू गाने की ऑस्कर विनिंग को लेकर अजय देवगन का कहना है कि उनकी वजह से ही इस गाने को ऑस्कर मिल पाया है।

खबर में खासः-

  • फिल्म भोला के प्रमोशन को लेकर बिजी चल रहे अजय देवगन
  • फैंस ने पसंद किया अजय का मज़ाक
  • भोला 30 मार्च को होगी रिलीज

फिल्म भोला के प्रमोशन को लेकर बिजी चल रहे अजय देवगन

अजय देवगन आजकल अपनी फिल्म भोला के प्रमोशन को  लेकर बिजी चल रहे है। हाल में ही फिल्म  के प्रोमशन के लिए अपनी टीम  तब्बू और दीपक डोबरियाल के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे। इसी दौरान  कपिल शर्मा शो’ का  प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें फिल्म भोला की टीम  कपिल के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही है। जहां बातचीत के  दौरान कपिल ने  अजय देवगन के नाटू नाटू के मिले ऑस्कर अवॉर्ड पर बधाई दी तो अजय ने कुछ ऐसा रिएक्शन  दिया  की सबकी हंसी छूट जाती है। हालांकि अजय देवगन का जवाब मज़ेदार था। उन्होंने बोला की  आरआरआर ने मेरी वजह से ऑस्कर जीता है तभी कपिल शर्मा ने हसकर सवाल  किया कैसे  तो अजय ने अपनी डांस स्किल पर मज़ाक बनाते हुए  जवाब दिया की “अगर मैंने उस गाने में डांस  किया होता तो  वह कभी नहीं जीत पाता क्युकी वह घटिया डांसर है।

फैंस ने पसंद किया अजय का मज़ाक

अजय देवगन के फैंस ने एक्टर के मज़ाक को बहुत पसंद किया और कमेंट कर एक्टर के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते हुए लिखा है, ‘कपिल शर्मा शो में जब भी अजय सर आते हैं तो चार चांद लग जाता है।‘ तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, “पहली बार सभी ने अजय देवगन को स्माइल करते देखा.”और कुछ  फेन्स को  “एपिसोड का इंतजार है।”

भोला 30 मार्च को होगी रिलीज

अजय और तब्बू की भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीँ फिल्म एडवांस टिकट बुकिंग में काफी अच्छी कमाई कर रही है। ये फिल्म अजय देवगन की चौथी डायरेक्टोरियल है। अनुमान लगाया जा रहा हैं कि, भोला’ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित होगी।

ये भी पढ़ें- Up News : योगी सरकार के छह साल कितने बेमिसाल, सांसद ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड, बोले – राज्य में हर तरफ विकास की बहार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular