Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAkanksha Dubey Death Case: आरोपी समर सिंह पर इनाम घोषित करने की...

Akanksha Dubey Death Case: आरोपी समर सिंह पर इनाम घोषित करने की तैयारी में वाराणसी पुलिस,लुक आउट नोटिस जारी

- Advertisement -

Akanksha Dube Death Case: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। आकांक्षा दुबे की मौत के 10 दिन से ज्यादा का वक्त बीत गया है। ऐसे में एक्ट्रेस के परिवार का कहना है कि पुलिस इस प्रकरण में ढीलाई कर रही है। परिजनों ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस में उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा भी दर्ज कराया है बावजूद इसके वाराणसी पुलिस दोनों तक पहुंचने में असमर्थ है। वहीं अभिनेत्री की मां ने कहा कि वो बेटी को न्याय दिलाने के लिए वो सीएम योगी का दरवाजा खटखटाएंगी।

समर सिंह पर इनाम घोषित करने की तैयारी में पुलिस

समर सिंह और उसका भाई दोनों पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। ऐसे में अब वाराणसी पुलिस दोनों के उपर इनाम घोषित करने की तैयारी में है। 10 दिन से ज्यादा वक्त बीतने के बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पुलिस ने समर सिंह के खिलाफ के लुकआउट नोटिस जारी की है। वहीं अब पुलिस समर सिंह को पकड़ने के लिए उनपर इनाम घोषित करने की तैयारी में है।

26 मार्च को हुआ था आकांक्षा का निधन

विगत 26 मार्च को आकांक्षा दुबे ने वाराणसी में एक होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद भोजपुरी सिने जगत में शोक की लहर दौड़ गई थी। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस मौत से कुछ घंटे पहले लाइव आई थी। वहीं उनके परिजनों में समर सिंह और उसके भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

पवन सिंह ने की परिजनों से मुलाकात

दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आत्महत्या पर भोजपुरी एक्टर और सिंह पवन सिंह काफी आहत दिखे। बीती देर रात पवन सिंह आकांक्षा के पैतृक घर यूपी के भदोही पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात की। पवन सिंह को सामने आता देख आकांक्षा दुबे के माता-पिता फूट-फूट कर रोने लगे। पवन सिंह ने अभिनेत्री के माता -पिता से मिलकर उनको ढाढस बंधाया। पवन सिंह ने कहा कि आकंक्षा की मौत से वो काफी आहत है। उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं आपका बड़ा बेटा हूं जब तक जिंदा हूं आपका बेटा बनकर रहूंगा’।

Also Read: UP News: मंत्री दयाशंकर सिंह और स्वाति सिंह का हुआ तलाक, खत्म हो गई 22 साल पुरानी मोहब्बत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular