Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAkanksha Dubey Case: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह आकांक्षा दुबे के पहुंचे घर,...

Akanksha Dubey Case: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह आकांक्षा दुबे के पहुंचे घर, परिजनों से की मुलाकात; सरकार से की न्यायिक जांच की मांग

- Advertisement -

Akanksha Dubey Case: भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने बीते दिनों वाराणसी (Varanasi) स्थित सारनाथ (Sarnath) के सौमेन्द्र नाम के होटल में आत्महत्या कर ली थी। आकांक्षा दुबे की मां ने इस केस में सिंगर समर सिंह (Samar Singh) को मुख्य आरोपी बनाया है। इसी कड़ी में सोमवार को भोजपुरी एक्टर पवन सिंह(Bhojpuri Actor Pawan Singh) मृतक अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के घर पहुंचे जहां उन्होंने परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी।

आकांक्षा दुबे मौत मामले की हो न्यायिक जांच-पवन सिंह

पवन सिंह को देखते ही आकांक्षा दुबे के पिता फूट-फूट कर रोने लगे। पवन सिंह(Pawan Singh) ने आकांक्षा दुबे मौत के मामले में सरकार से न्याय की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार इस पूरे मामले में आकांक्षा और उनके परिजनों के साथ न्याय करें। आपको बता दें कि बीते दिनों वाराणसी के एक होटल में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव मिला था परिजनों के द्वारा आकांक्षा की मौत के मामले में हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा मूल रूप से भदोही जिले के बरदहां गांव की रहने वाली हैं। सोमवार की देर रात भोजपुरी एक्टर पवन सिंह आकांक्षा दुबे के घर पहुंचे जहां उन्होंने परिजनों से मिलकर सांत्वना दी है। जैसे ही पवन सिंह आकांक्षा दुबे(Akanksha Dubey) के घर पहुंचे तो उनके पिता फूट-फूट कर रोने लगे इस दौरान पवन सिंह भी भावुक नजर आए। मीडिया से बात करते हुए पवन सिंह ने कहा कि हम सरकार से मांग करते हैं कि आकांक्षा और उनके परिजनों के साथ न्याय हो हमने कभी नहीं सोचा था कि आकांक्षा के साथ ऐसा हो सकता है।

IPL 2023: चेपॉक में जमकर बरसे रन, लेकिन अंत तक CSK का रहा दबदबा,LSG को हराकर दर्ज़ की सीजन की पहली जीत

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular