Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsAkansha Dubey:समर सिंह की कस्टडी रिमांड मांगेगी पुलिस,मौत की गुत्थी अब सुलझेगी

Akansha Dubey:समर सिंह की कस्टडी रिमांड मांगेगी पुलिस,मौत की गुत्थी अब सुलझेगी

- Advertisement -

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप समर सिंह पर लगा था। समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। समर को गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन के चार्म्स क्रिस्टल सोसायटी में एक फ्लैट से गिरफ्तार किया गया है। अदालत से ट्रांजिट रिमांड के बाद पुलिस समर सिंह को वाराणसी लेकर आ रही है।

वहीं कोर्ट में समर सिंह को हाजिर करने के बाद सारनाथ थाने की पुलिस अब उसकी कस्टडी रिमांड मांगेगी। पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री को आत्महत्या करने को मजबूर करने के जुर्म में रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस मामले को लेकर समर से पूछताछ करनी बहुत जरूरी है।

 

 मोबाइल की होगी फोरेंसिक जांच

ये पूछा जाएगा की आखिर क्यों समर ने आकांक्षा को आत्महत्या के लिए मजबूर किया। इस मामले में समर को पुलिस कस्टडी रिमांड पर देने के लिए कोर्ट को अपील की जाएगी। इसके बाद समर के मोबाइल को फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा।

सीएम ने दिया था कमिश्नरेट को आदेश

आकांक्षा दुबे की मौत का मामला सुर्खियों में था। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने कमिश्नरेट की पुलिस के काम पर नाराजगी दिखाई थी। उनका आदेश था कि समर की गिरफ्तारी जल्द की जाए। पुलिस सर्विलांस की मदद से मोबाइल ट्रोल कर रही थी। समर के जानने वालों के मोबाइल की मदद से समर के लोकेशन के बारे में सही पता चल पाया। वहीं इसके बाद बीते रात हिरासत में ले लिया गया है।

 

ये भी पढ़े-Jaunpur News: सात वर्षीय बच्ची से 15 साल के चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म,बच्ची की हालत गंभीर

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular