Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAkanskha Dubey Case: आकांक्षा दुबे का एक नया वीडियो आया सामने, पुलिस...

Akanskha Dubey Case: आकांक्षा दुबे का एक नया वीडियो आया सामने, पुलिस सत्यता जुटाने में लगी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), वाराणसी: भोजपुरी अभिनेत्री अकांक्षा दुबे मामले (Akanskha Dubey Case) में पुलिस लगातार छानबीन कर रही है। इस मामले में पुलिस ने समर सिंह को गिरफ्तर जेल भेजा है। अब इस मामले में नई अपडेट आई है। दरअसल आकांक्षा दुबे का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमे वो काफी रोती दिख रही है।

वीडियों में उनको ये कहते हुए सुना जा सकता है कि मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलती की है। मैं नहीं रह रही इस दुनिया में…ये मेरा आप लोगों से लास्ट टॉकिंग है। मुझे कुछ भी हुआ तो इसका जिम्मेदार समर सिंह होगा।’ पूरा वीडियो 38 सेकेंड की अवधि का है । इस वीडियो को आकांक्षा का केस लड़ रहे उनके वकील शशांक शेखर ने जारी किया है। इस वीडियो को सामने आने के बाद एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने एक बार फिर से कहा कि उनकी बेटी का कातिल समर सिंह ही है।

कब का है वीडियो

जानकारी के लिए बता दें कि जो वीडियो सामने आया है उसके बारे में ये कह पाना संभव नहीं है कि वो कब का है। लेकिन इस वीडियो को लेकर पुलिस जांच कर रही है। वीडियो ने एक बार फिर से समर सिंह को कठघरे में खड़ा कर दिया है। वहीं समर सिंह अभी भी पुलिस की कस्टडी में है। उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। समर सिंह ने इस मामले को लेकर कई खुलासे किया है। हालांकि पुलिस अभी किसी निष्कर्स पर नहीं पहुंची है।

जांच में क्या-क्या बोला समर

आकांक्षा दुबे मामले में समर सिंह से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को समर सिंह ने बताया कि वो 25 की रात गोरखपुर में था वहीं उसको वाराणसी से मुंबई के लिए फ्लाईट पकड़नी थी इसके लिए वो 26 की सुबह ही गोरखपुर से वाराणसी आया था। वहीं उसको इस बात की जानकारी हुई कि आकांक्षा ने आत्महत्या कर ली है।

उसने पुलिस को बताया कि लगातार आकाक्षा के रिश्तेदारों की कॉल आने से वो परेशान हो गया था। इसी कारण से उसने फोन को फ्लाईट मोड पर डाल रखा था। वहीं पुलिस को जांच में पता लगा है कि समर को आकांक्षा ने रात के 2 बजे कॉल किया था।पुलिस ने बताया कि कॉल रिसीव भी हुई थी। उस बाबत पुलिस को समर ने बताया कि वह कॉल रीसीव किया था लेकिन बात नहीं हो पाई थी। जिसके बाद उसने फोन बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें-

UP News: गाजीपुर पुलिस ने जारी की 12 अपराधियों की सूची, मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी का भी नाम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular