Friday, July 5, 2024
HomeSportsAkash Madhwal: रुड़की लौटने पर क्रिकेटर आकाश मधवाल का जोरदार स्वागत, फैंस...

Akash Madhwal: रुड़की लौटने पर क्रिकेटर आकाश मधवाल का जोरदार स्वागत, फैंस में फोटो और सेल्फी लेने की होड़

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians): मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज क्रिकेटर आकाश का सोमवार को रुड़की में आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया। ढंढेरा स्थित राजमहल में उन्हें आमंञित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया, जहां उन्हें आमंञित किया गया। साथ ही जमकर आतिशबाजी की गई। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज के साथ फोटो और सेल्फी लेने की होड़ लग गई।

सफलता के पीछे उनकी मेहनत

आकाश ने कहा कि कड़ी मेहनत से ही एक अच्छे क्रिकेटर बन सकते है और लगातार प्रयास करने से निश्चित रूप से प्रगति की ओर ले जाते हैं। क्रिकेटर मधवाल ने रुड़की पहुंचने पर मीडीया कर्मी से बातचीत करते हुये कहा कि उनकी इस सफलता के पीछे उनकी मेहनत के साथ-साथ उनकी मां के आशीर्वाद भी है।उन्होने ये भी बताया कि वह अपने आइडियल जसप्रीत बुमराह को बहुत मानते हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में पांच रन देकर पांच विकेट लिए थे। यह पल उनके लिए उल्लेखनीय और महत्वपूर्ण था।वह इसे हमेशा याद रखेंगे।

उनका सपना क्रिकेटर बनना था

उन्होंने बताया कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है। हालांकि इस संघर्ष में उनके परिवार, गुरुजनों और साथियों ने भी उनका काफी साथ दिया है। बताया कि उन्होने बीटेक किया है और प्राइवेट नौकरी भी कि, लेकिन उनका सपना एक क्रिकेटर बनने का था। जिसे हासिल करने के लिए वह काफी मेहनत करते रहे। बताया कि उन्हें सफलता भी मिली है, लेकिन लक्ष्य अभी दूर है।

मुंबई इंडियंस टीम के सभी खिलाड़ी परिवार की तरह

उन्हें वास्तव में अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। युवा खिलाड़ियों को बता दें कि प्रगति का कोई वैकल्पिक मार्ग नहीं है। बस उनकी तरह कमर कस लो। बताया कि मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) टीम के सभी खिलाड़ी परिवार की तरह थे, लेकिन उन्हें रोहित भैया (क्रिकेटर रोहित शर्मा) से बहुत कुछ सीखने को मिले। उन्होंने एक बडे भाई की तरह काम किया।

Also Read: Ganga Dussehra 2023: गंगा दशहरा पर श्रद्धालु माँ गंगा में लगा रहे आस्था की डुबकी, ये है आज की मान्यता

Report By: Kashish Goyal

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular