Friday, June 28, 2024
HomeBJPUP Politics: आतिशी से मिलने अस्पताल पहुंचे अखिलेश, बोले- 'तकलीफ जानता हूं'!

UP Politics: आतिशी से मिलने अस्पताल पहुंचे अखिलेश, बोले- ‘तकलीफ जानता हूं’!

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP Politics: पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश दिल्ली सरकार मे मंत्री आतिशी से मिलने अस्पताल पहुंचे। बता दे की आतिशी दिल्ली में पानी की भरी कमी और हरयाण से पानी की आपूर्ति को लेकर अनशन पर बैठी थी। पानी की मांग को लेकर अनशन पर बैठने से आतिशी की तबीयत बिगड़ गयी। जिसके बाद देर रात उन्हें दिल्ली के लोकनायक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया।डॉक्टरों ने जाँच के बाद बताया की आतिशी का ब्लड शुगर लेवल बहुत कम हो गया था जिससे अभी उनके अनशन पर रोक लगा दी गयी है। सोमवार को डॉक्टरों की टीम ने अनशन स्थल पर जा के आतिशी का परीक्षण किया था और उन्हें अस्पताल जाने की सलाह दी थी।

अखिलेश ने दिया बयान

बुधवार को आतिशी से अस्पताल में मिलने के बाद अखिलेश ने पत्रकारों से बात की। अखिलेश ने कहा की आतिशी दिल्ली की जनता के लिए हमेशा लड़ती आयी है और अभी भी लड़ रही है। इसके बाद अखिलेश ने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा की ” मैं मुख्यमंत्री रहा हूं,तकलीफे जनता हूं। बीजेपी की जब से सरकार बनी है तब से मुख्यमंत्रियों को बहुत दिक्कते आ रही है ” अखिलश ने आगे कहा की अरविन्द केजरीवाल दिल्ली की जनता के लिए काम करना चाहते है पर बीजेपी उन्हें जेल से निकलने ही नहीं दे रही है। बीजेपी सीबीआई का गलत उपयोग कर रही है। इस बार बीजेपी बच गयी नहीं तो उसका सफाया होना तय था।

Also Read:UP News: मायूस दद्दू को देख महिला थाना प्रभारी ने किया कुछ ऐसा की खुशी से खिल उठा चेहरा

Also Read:राजा-महाराजा मर्दाना शक्ति बढ़ाने के लिए क्या खाते थे?

Also Read:कभी कम नहीं होगी आंखों की रोशनी, बस आज से खाना शुरू करें ये चीजें

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular