Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAkhilesh Yadav 2 Days Ayodhya Visit: सपा प्रमुख अखिलेश यादव 9 जनवरी...

Akhilesh Yadav 2 Days Ayodhya Visit: सपा प्रमुख अखिलेश यादव 9 जनवरी को करेंगे अयोध्या का दौरा, विजय रथ यात्रा में होंगे शामिल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
Akhilesh Yadav 2 Days Ayodhya Visit: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) से प्रदेश की राजनीति में वापसी करने के विचार से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अयोध्या के दो दिवसीय दौरे पर जाने वाले हैं। अखिलेश यादव 8 जनवरी शाम को अयोध्या पहुंच जाएंगे और 9 जनवरी को विजय रथ यात्रा निकालेंगे। साथ ही अयोध्या नगर और रुदौली विधानसभा में अखिलेश यादव जनसभा भी करेंगे।

अखिलेश 9 जनवरी को सुबह पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात करने के बाद अयोध्या में दोपहर में सभा करने के बाद विजय रथ यात्रा निकालेंगे। यह यात्रा रुदौली विधानसभा के जनसभा स्थल तक जाएगी। यहां दूसरी जनसभा करने के बाद वापस लखनऊ के लिए रवाना हों जाऐंगे।

टिकट दावेदारों से बनाई दूरी Akhilesh Yadav 2 Days Ayodhya Visit

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के श्रीराम की नगरी में दो दिवसीय दौरे और अयोध्या से रुदौली जनसभा स्थल के 40 किलोमीटर के सफर में टिकट के दावेदारों के स्वागत करने से मना कर दिया गया है। अखिलेश यादव का स्वागत समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ही कर सकेंगे।

Read More: Jansatta Dal Release Candidates List: विधानसभा चुनाव के लिए जनसत्ता दल ने जारी की 11 उम्मीदवारों की सूची, प्रतापगढ़ के कुंडा सीट से चुनाव लड़ेंगे राजा भैया

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular