Friday, July 5, 2024
HomeBreaking News Umesh Pal Case: उमेश की इस बात पर भड़क गया था अतीक,...

 Umesh Pal Case: उमेश की इस बात पर भड़क गया था अतीक, इसलिए बेटे असद ने कर दी हत्या, जानें राज हुआ खुलासा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Umesh Pal Case: उमेश पाल की हत्या हो चुकी है और अतीक का भी अंत हो चुका है। लेकिन उमेश पाल हत्याकांड में आए दिन हर रोज एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। कहते हैं कि राजू पाल और अतीक के बीच यूं तो राजू पाल हत्याकांड के बाद से ही दुश्मनी चल रही थी लेकिन फोन पर अतीक को गालियां और शाइस्ता को लेकर की गई टिप्पणी से अतीक का पूरा परिवार गुस्से में लाल हो गया। इसी के बाद उमेश की हत्या की साजिश रची गई।

शाइस्ता को पनाह देने वाला आतिन ने किया बड़ा खुलासा

बता दें कि शाइस्ता परवीन को अपने घर में पनाह देने वाला आतिन पुलिस के हत्थे चढ़ते ही पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। उसने पुलिस को बताया कि  मां-बाप को अपशब्द कहे जाने से असद इस कदर भड़का हुआ था कि उसने बरेली जेल में अशरफ तथा अन्य लोगों के सामने कहा था कि वह उमेश के सीने में गोली मारेगा। हालांकि, उस समय अशरफ ने उसे शांत करते हुए कहा था कि वह कार से नहीं उतरेगा। परंतु जब उमेश पर हमला किया गया तो असद न सिर्फ कार से उतरा बल्कि उसने उमेश पर एक के बाद एक कई गोलियां दाग दी।

गुड्डू मुस्लिम ने अपने मोबाइल से उमेश-अतीक की कराई थी बात

उसने पुलिस को पूछताछ में ये भी बताया कि उमेश हत्याकांड से कुछ दिन पहले गुड्डू मुस्लिम ने अपने मोबाइल से उमेश और अतीक की आपस में बात कराई थी। इसी दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई। ये कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि उमेश पाल ने अतीक को अपशब्द कहे यानि गालियां दी और तो और उसने अतीक की पत्नी और शाइस्ता परवीन को लेकर भी कुछ अपशब्द कहे। बस इसी बात से असद नाराज़ और गुस्सा था और इसे लेकर अतीक भड़का तो पूरा कुनबा उमेश के खून का प्यासा हो गया।

11 फरवरी को बरेली जेल में रची गई हत्या की साजिश

11 फरवरी को असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, विजय चौधरी उर्फ उस्मान आदि लोग बरेली जेल पहुंचे। इसके बाद उमेश की हत्या की पूरी प्लानिंग रची। असद को भी कार से जाना था, लेकिन गाड़ी से उतरना नहीं था। यह सुनते ही असद भड़क उठा। उसने अशरफ से कहा कि वह खुद उमेश के सीने पर गोली मारेगा। 24 फरवरी की शाम जब उमेश के घर पर हमला किया गया तो कार में बैठा असद बाहर निकल आया और उसने वही किया जो उसने कमस खाई थी।

Akhilesh Yadav: कूनो में चीते की मौत को अखिलेश यादव ने कहा हत्या,जानें सरकार को कैसे ठहराया कसूवार

 

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular